सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने क्रिप्टिक मैसेज पर दिया रिएक्शन, बोले- मुझे जब कुछ कहना...

हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने बहन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने के बीच एक पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं, जो कि उनकी बहन की एक्टर जहीर इकबाल से शादी को लेकर है. हालांकि उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन वह इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते हुए नजर आए. लेकिन अब उन्होंने खबरों को अफवाह बताते हुए कहा कि वह क्रिटिक पोस्ट शेयर नहीं करते. इसके लिए उन्होंने ट्विटर यानी एक्स का सहारा लिया और अपनी बात साफ की. 

लव सिन्हा ने एक्स पर लिखा, मीडियो के मेरे दोस्तों, मैं क्रिप्टिक पोस्ट शेयर नहीं करता. मुझे जब भी कुछ कहना होगा मैं साफ कह दूंगा. दरअसल, यह सिलसिला पिछले हफ्ते से शुरू हुआ जब लव सिन्हा ने अपने वेकेशन ट्रिप से एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा, समय के साथ प्रोब्लम यह है कि यह कभी पूरा नहीं पड़ता. इसके बाद उन्होंने कुछ और पोस्ट किए. जिसने फैंस का ध्यान खींचा. 

इससे पहले ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा के भाई ने उनकी शादी पर रिएक्शन देते हुए कहा, मैं मुंबई से बाहर हूं अभी और अगर यह खबरों के संदर्भ में है तो मुझे इस पर कोई कमेंट नहीं करना है और ना ही इसमें मेंरा को लेना देना है. गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं. वहीं उनकी मेहंदी 20 जून यानी आज होने की खबरें हैं. 

Featured Video Of The Day
IIFA Awards में Aishwarya Rai ने Motherhood पर दिया खास संदेश | NDTV Exclusive