सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं और फिलहाल इन्हें इंटरनेट पर खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

23 जून 2024 यानी कि आज सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी कर एक दूसरे के हुए. ये शादी इसलिए चर्चा में रही क्योंकि ये ना हिंदू रीति रिवाज से हुई ना मुस्लिम रीति रिवाज से. सोनाक्षी और जहीर ने रजिस्टर्ड मैरिज की. इस शादी की तस्वीरों का सभी का इंतजार था और जब से सामने आईं तो सबकी निगाहें ठहर गईं. जैसा कि आप देख सकते हैं सोना ने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी और जहीर उनसे ट्विनिंग करते नजर आए. सोना के लुक की खासियत ये थी कि उन्होंने अपनी मां की शादी की साड़ी पहनी थी. केवल साड़ी ही नहीं सोनाक्षी ने जो नेकलेस पहना था वो भी उनकी मां का था.

सोना की शादी के अलावा उनके रिसेप्शन वाले लुक ने भी उनकी मां की याद दिलाई. मांग में सिंदूर, बड़ी बिंदी और सुर्ख लाल साड़ी अपने इस लुक में भी वो अपनी मां पूनम सिन्हा से इंस्पायर्ड ही लग रही थीं. सोना और जहीर के रिसेप्शन की तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और फैन्स सोना के सिंपल लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

शादी के लुक पर तो खासतौर पर लोग सोना की तारीफ कर रहे हैं क्योंकि मिनिमल लुक के साथ वो काफी डीसेंट और क्लासी लग रही थीं. अब जब सामने आया कि उन्होंने अपनी मां की साड़ी पहनी तो उनके फैन्स कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो रहे हैं. वाकई ये दिखाता है कि वह अपनी मां के कितने करीब हैं और कितने दिनों से इसकी तैयारी में जुटी थीं.

Advertisement

पैपराजी के साथ भी दिए पोज

सोना और जहीर ने रिस्पेशन में पोज देने के बाद आराम से पैपराजी के साथ बैठकर भी पोज दिए. इसके बाद तो कैमरा पर्सन की पूरी टीम ऐसे खुश थी कि क्या ही कहने. सभी ने इस पल को खूब इंजॉय किया.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India