महाकालेश्वर मंदिर के बाहर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का विरोध करने वालों पर फूटा सोना महापात्रा का गुस्सा, कहा- 'भीड़तंत्र में न उतरें'

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले महाकालेश्वर मंदिर का निर्देशन करने का फैसला किया. इसलिए यह कपल फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ उज्जैन के लिए रवाना हुआ.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले महाकालेश्वर मंदिर का निर्देशन करने का फैसला किया. इसलिए यह कपल फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ उज्जैन के लिए रवाना हुआ. लेकिन उज्जैन पहुंचकर इन तीनों फिल्मी सितारों को दक्षिणपंथी समूह विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के विरोध का सामना करना पड़ा. इन संगठनों ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी को मंदिर में नहीं जाने दिया. इसके चलते पुलिस को लाठीचार्ज का इस्तेमाल करना पड़ा. 

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के साथ ऐसा व्यवहार करने पर अब मशहूर सिंगर सोना महापात्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'यह इतना गलत भारत है. 'आइए भीड़तंत्र में न उतरें, भीड़ शासन. स्थापित करने के लिए बीमार और खतरनाक मिसाल किसी भी तरीके से वीरता नहीं होती है.' सोशल मीडिया पर सोना महपात्रा का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. सिंगर के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी का महाकालेश्वर मंदिर में प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने का कार्यक्रम था. उनके आने से पहले दक्षिणपंथी कार्यकर्ता मुख्य द्वार और वीवीआईपी के लिए बने शंख द्वार पर काले झंडे दिखाने के लिए जमा हो गए. भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसी को दर्शन करने से नहीं रोका, उन्होंने खुद वहां नहीं जाने का फैसला लिया था.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "उन्हें किसी ने नमाज़ अदा करने से नहीं रोका, उन्होंने खुद वहां नहीं जाने का फैसला किया. उज्जैन प्रशासन ने मुझे पूरे प्रकरण के बारे में जानकारी दी है. प्रशासन द्वारा दंपति से प्रार्थना करने के लिए आगे बढ़ने का अनुरोध किया गया था. पर्याप्त सुरक्षा थी, लेकिन उन्होंने खुद वहां नहीं जाने का फैसला किया. किसी ने उन्हें नहीं रोका."

ब्रह्मास्त्र स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई से रवाना

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report