Somy Ali ने सलमान खान से ब्रेकअप को लेकर किया खुलासा, बोलीं- उन्होंने मुझे धोखा दिया और...

सोमी अली (Somy Ali) ने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) को लेकर खुलासा किया है और बताया है कि उन्होंने क्यों एक्टर से ब्रेकअप किया.

Somy Ali ने सलमान खान से ब्रेकअप को लेकर किया खुलासा, बोलीं- उन्होंने मुझे धोखा दिया और...

सोमी अली (Somy Ali) ने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • सोमी अली ने सलमान खान को लेकर किया खुलासा
  • एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान ने उन्हें दोखा दिया था
  • सोमी अली ने बताया सलमान से ब्रेकअप का कारण
नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने खुलासा किया है कि उन्होंने सलमान खान से इसलिए ब्रेकअप किया, क्योंकि सलमान खान ने उन्हें धोखा दिया था. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सोमी अली ने बताया कि उन्होंने कई बार सलमान खान को संगीता बिजलानी के साथ देखा है. साथ ही सोमी अली ने बताया कि सलमान और संगीता बिजलानी ने मेरी वजह से ब्रेकअप किया था. उस वक्त इस बात का एहसास करने के लिए मैं काफी छोटी थी. 

सोमी अली (Somy Ali) ने सलमान खान (Salman Khan) और संगीता बिजलानी (Sangita Bijlani) के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं अकसर सलमान खान और संगीता बिजलानी को एक साथ उनके घर पर देखा करती थी. ये चीज मुझे बहुत परेशान करती थी. मैं सलमान खान से शादी करने के लिए परेशान थी. हमने करीब एक साल बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. उन्होंने मेरी वजह से ही ब्रेकअप किया. ये गलत था, लेकिन इस बात का एहसास करने के लिए मैं बहुत छोटी थी." अपने ब्रेकअप का कारण बताते हुए सोमी अली ने कहा, "सलमान खान ने रिलेशनशिप के दौरान मुझे धोखा दिया था. इसलिए ही मैंने उनसे ब्रेकअप किया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोमी अली (Somy Ali) ने कहा कि उन्होंने सलमान खान के करीब आने के लिए ही बॉलीवुड में एंट्री की थी. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सोमी अली ने सलमान खान से जुड़े खुलासे किये हों. इससे पहले सोमी अली ने बताया था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, उनके और सलमान खान के बीच आई थीं. उन्होंने बताया, "मैं और सलमान एक दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिता रहे थे लेकिन तभी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग शुरु हुई. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)  लीड रोल में थे. यह पहला मौका था जब सलमान खान, ऐश्वर्या राय से मिले और फिर इसी फिल्म के सेट पर दोनों के बीच प्यार पनपा. जब फिल्म की शूटिंग खत्म हुई तब तक सलमान खान और ऐश्वर्या एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और एक दूसरे को डेट कर रहे थे."