अनुष्का शर्मा-विराट कोहली का हुआ बेटा, सोशल मीडिया यूजर्स ने ली चुटकी, बोले- बेचारे डी विलियर्स से खामखा माफी मंगवा दी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं. अनुष्का ने एक पोस्ट में इसकी जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुष्का शर्मा को हुआ बेटा, फैन्स को याद आए डी विलियर्स
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं. एक्ट्रेस ने इस बार एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी अनुष्का और विराट ने एक पोस्ट के जरिए अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. अनुष्का ने अपने पोस्ट में लिखा है, "बहुत ख़ुशी के साथ हम बता रहे हैं कि 15 फरवरी को हमने बेबी बॉय अकाय को वेलकम किया. वामिका का छोटा भाई इस दुनिया में आ गया है". एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "हमें आपकी दुआ और आशीर्वाद चाहिए. हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी निजता का ध्यान रखें".

अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी प्यार की बौछार कर दी है. वहीं कुछ फैन्स अनुष्का-और विराट के दूसरी बार माता-पिता बनने पर चुटकी भी ले रहे हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर्स को एबी डी विलियर्स भी याद आ रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में अनुष्का की प्रेगनेंसी का खुलासा किया था. हालांकि बाद में उन्होंने यह कह कर माफी भी मांगी थी कि उनसे गलती हुई है और अनुष्का प्रेग्नेंट नहीं है. ऐसे में अब यूजर्स जमकर इस पर मजे ले रहे हैं. इसी बात को धयान में रखते हुए एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, "बेचारे एबी डी विलियर्स से खामखा माफी मंगवा दी". 

अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने भी एक के बाद एक करके कपल को बधाई देनी शुरू की. मीरा राजपूत ने पोस्ट पर बधाई हो लिखा, तो सोनाली बेंद्रे ने लिखा, "बधाई हो अनुष्का और विराट. बेबी अकाय को ढेर सारा प्यार". आयुष्मान खुराना ने लिखा, "दिल से आप दोनों को बधाई". गुल पनाग ने लिखा, "बधाई. ढेर सारा प्यार और ब्लेसिंग". रणवीर सिंह ने नजर ना लगने वाली इमोजी और दिल कमेंट किया. इस तरह से सेलेब्स ने भी अनुष्का विराट पर जमकर प्यार बरसाया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया