Cannes में बुलाए नहीं गए थे फिर रेड कार्पेट तक कैसे पहुंचे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ! वायरल हुई ये पोस्ट

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. इस पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स ने पैसे देकर कान रेड कार्पेट पर चलने का मौका खरीदा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पैसे देकर रेड कार्पेट तक पहुंचे इन्फ्लुएंसर्स !
नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल का 77वां साल कई वजह से चर्चा में रहा. एक तो पायल कपाड़िया जिनकी फिल्म 'ऑल वी इमैजिन एज लाइट' को खूब तारीफें मिलीं. दूसरी वजह अनुसूया गुप्ता जिन्होंने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता और तीसरे रहे वो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स जो इस साल कान के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाते दिखे. विराज घेलानी, आरजे करिश्मा, अंकुष बहुगुना, आस्था शाह, नैन्सी त्यागी, संज्योत कीर जैसे कई चेहरे...कई इनफ्लुएंसर्स इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आए. इन्हें देखकर कई लोगों के दिल में ये सवाल आया कि आखिर इन्हें बुलाया किसने था ? अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो इसका एक छोटा मोटा जवाब हम सोशल मीडिया से ढूंढ कर लाए हैं क्योंकि इसे लेकर वहां काफी चर्चा, काफी दावे और काफी बातें चल रही हैं.

Advertisement

ये सोशल मीडिया पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर otherwarya नाम का एक इंस्टाग्राम पेज है. इस पर एक प्राइस लिस्ट शेयर की गई है और दावा किया जा रहा है कि एक कंपनी जिसकी पहुंच कान फिल्म फेस्टिवल के टिकट्स और पासेस तक थी उन्होंने टिकेट्स इन्फ्लुएंसर्स को बेची हैं. इस पेज पर एक रेट लिस्ट शेयर की गई है. आप देख सकते हैं कि 15 मई की टिकट 12 लाख रुपये की बताई गई है. इसके बाद 16 मई की टिकट 12 लाख 75 हजार की है. 17 मई के इवेंट में शामिल होने के लिए कुछ लोगों 24 लाख रुपये तक चुकाए हैं. आप इस पोस्ट पर पूरी रेट लिस्ट देख सकते हैं. अब ये पोस्ट जंगल में आग की तरह वायरल हो चुकी है और लोग हैरान हैं कि थोड़ी सी पब्लिसिटी के लिए लोग कितनी मोटी रकम खर्च करने तक को तैयार हो जाते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
President के अभिभाषण की अहम बातें, सरकार की क्या होगी योजनाएं और किन तबकों तक ज़्यादा पहुंचेगी मदद