मिस वर्ल्ड 2024 में भारत की दावेदारी करने वाली सिनी शेट्री ने दिया ऐश्वर्या राय बच्चन को ट्रिब्यूट, फैंस नहीं हटा पाए नजरें

71वें मिस वर्ल्ड 2024 में भारत की दावेदारी करने वाली सिनी शेट्टी ने ऐश्वर्या राय बच्चन को खूबसूरत ट्रिब्यूट दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सिनी शेट्री ने दिया ऐश्वर्या राय बच्चन को ट्रिब्यूट
नई दिल्ली:

71वें मिस वर्ल्ड 2024 के फिनाले में भले ही भारत की दावेदारी करने वाली फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 सिनी शेट्टी ने विजेता का खिताब ना जीता हो. लेकिन अपने एक वीडियो से वह फैंस का दिल जरुर जीत रही हैं. इसका कारण उनका हाल ही में सुपरस्टार और मिस वर्ल्ड 1994 का खिताब अपने नाम करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन को दिया ट्रिब्यूट है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सिनी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर दिल छू वाले डांस का वीडियो शेयर किया है. क्लिप में उन्हें ऐश्वर्या राय की हम दिल दे चुके के फेमस गाने निंबोड़ा निंबोड़ा पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान मिस इंडिया 2022 को सोने के गहने और पारंपरिक लुक में ताल से ताल मिला, बरसो रे और कजरा रे जैसे गानों पर भी भरतनाट्यम करते देखा गया. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि  सिनी शेट्टी कर्नाटक को बिलॉन्ग करती हैं. हालांकि उनकी बर्थप्लेस मुंबई है. पढ़ाई लिखाई में अव्वल सिनी भरतनाट्यम की बेहतरीन डांसर हैं. 

Advertisement

वीडियो को शेयर करते हुए सिनी शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, 71वें मिस वर्ल्ड में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए, मैं अद्वितीय और आश्चर्यजनक मिस वर्ल्ड 1994 ऐश्वर्या राय को ट्रिब्यूट देने के लिए एक्साइटेड हूं. अपने शानदार पल के बाद से, ऐश्वर्या ने क्राउनिंग और प्रतिभा की प्रतीक बनकर बॉलीवुड मंच पर आग लगा दी है. बड़े होते हुए, मैं उनके परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध हो गई, अक्सर खुद उनके डांस मूव्स की नकल करती आज, जब मैं यहां भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हूं, तो इस लेजेंड का सम्मान करना अविश्वसनीय रूप से उचित लगता है. वह अपनी यात्रा के माध्यम से अनगिनत व्यक्तियों के लिए प्रेरणा का स्रोत रही हैं. आज रात मेरा परफॉर्मेंस भारतीय शास्त्रीय और बॉलीवुड नृत्य शैलियों का मिश्रण है, जो ऐश्वर्या राय बच्चन की विरासत को हार्दिक ट्रिब्यूट है. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, 71वीं मिस वर्ल्ड 2024 में 115 देशों के प्रतियोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा में 24 वर्षीय चेक रिपब्लिक की क्रिस्टीना पिस्जकोवा ने मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: Women-Children से संबंधित अपराधों में सजा और सख्त | Indian Law | Neeta Ka Radar