Singham Again: सिंघम के तीन साथी राम, रामायण, बजरंग बली, पढ़ें पूरी खबर

Singham Again first Song Jai Bajrangbali: सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हुआ तो फिल्म में रामायण की झलक मिली और भगवान राम की लीला भी नजर आई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Singham Again: अजय देवगन की फिल्म का पहला गाना
नई दिल्ली:

Singham Again first Song Jai Bajrangbali: सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हुआ तो फिल्म में रामायण की झलक मिली और भगवान राम की लीला भी नजर आई. फिल्म के कई कैरेक्टर राम, लक्ष्मण, सीता, बजरंग बली और जटायु की याद दिलाते नजर आए. अब सिंघम अगेन का पहला गाना 19 अक्टूबर को रिलीज किया जा रहा है और इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. जब बजरंग बली शीर्षक के इस गाने की झलक दिखा दी गई है. इस तरह यह बात एकदम साफ होती नजर आ रही है कि सिंघम इस बार जहां सुपरस्टार्स के साथ आएगा तो वहीं उसको राम, रामायण और बजरंगबली का भी साथ हासिल है.

सिंघम अगेन के ट्रेलर में जहां राम (अजय देवगन), लक्ष्मण (टाइगर श्रॉफ), सीता (करीना कपूर), शबरी (दीपिका पादुकोण), जटायु (अक्षय कुमार) और बजरंग बली (रणवीर सिंह) की झलक देखने को मिली थी. इस तरह फिल्म के पौन पांच मिनट के ट्रेलर में एक तरह से संक्षिप्त रामायण के दर्शन करवा दिए गए थे. इस तरह गोवा का बाजीराव सिंघम अब पूरी तरह से भक्ति के रंग में रंग चुका है और इस बार फिल्म में पूरी रामायण को देखा जा सकेगा. कुल मिलाकर इस बार सिंघम का कौन सा अवतार दिखने वाला है, इसका तो इशारा मिल ही चुका है.

Advertisement

सिंघम अगेन रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है और सिंघम रिटर्न्स का सीधा सीक्वल है. सिंघम अगेन फिल्म दिवाली 1 नवंबर को रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद है. वहीं अजय देवगन की इस फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 भी रिलीज होने वाली है. इस दिवाली यह दोनों बड़े बजट की फिल्में हैं, जिससे दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Election 2024: INDIA Alliance में सीटों के बटवारे पर नहीं बन पा रही है बात? | Des Ki Baat