Singham Again Trailer: आ रहा है हिंदी सिनेमा का सबसे लंबा ट्रेलर, सिंघम अगेन को लेकर रोहिट शेट्टी की ब्लॉकबस्टर तैयारी

Singham Again Trailer: सिंघम अगेन का ट्रेलर हिंदी सिनेमा का सबसे लंबा ट्रेलर होने जा रहा है. फिल्म में ढेर सारे सितारों को दिखाने के लिए करना पड़ रहगा है ऐसा?

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Singham Again Trailer: अजय देवगन के फैंस सिंघम अगेन के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर 7 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगा. दिलचस्प यह है कि यह हिंदी फिल्म के लिए सबसे लंबा ट्रेलर होगा, जिसकी अवधि 4 मिनट 45 सेकंड होगी. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने इस बात की जानकारी दी ही है कि इस बार फिल्म का ट्रेलर बहुत लंबा होने वाला है. इस ट्रेलर में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स शामिल होंगे., ट्रेलर में एक्शन, ड्रामा और संवादों का बेहतरीन मिश्रण होगा. 

सिंघम अगेन में सलमान खान की भी एंट्री

सिंघम अगेन में अब एक और रोमांचक अपडेट जुड़ गया है—सलमान खान की एंट्री! फैंस के लिए यह एक शानदार सरप्राइज है, क्योंकि उनकी मौजूदगी से फिल्म में और भी अधिक उत्साह और ड्रामा जुड़ जाएगा. माना जा रहा है कि सिंघम अगेन में सलमान खान की एंट्री से फिल्म की अपील और बढ़ गई है. दर्शकों को अब इस शानदार कोलैबोरेशन का इंतजार है, जो 7 अक्टूबर को ट्रेलर के साथ शुरू होगा. अब ना सिर्फ अजय देवगन के फैन बल्कि सलमान खान के फैन भी इस फिल्म से जुड़़ जाएंगे.

Advertisement

सिंघम अगेन से पहले वीडियो

6 अक्टूबर को, रोहित शेट्टी ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें Singham फ्रैंचाइजी के यादगार पल शामिल थे, जिसमें सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी के आइकोनिक सीन थे. इस तरह रोहित शेट्टी ने इशारा कर दिया है कि इस बार माहौल और भी गर्माने वाला है. सिंघम अगेन दिवाली पर रिलीज हो रही है और इसका मुकाबला भूल भुलैया 3 से है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल के सामने अब Hamas के साथ Hezbollah और Houthi की भी चुनौती | Hamaara Bharat