2024 के छह महीने हुए खत्म, अब इन 10 फिल्मों पर है दर्शकों की नजर, पांच तो हैं हिट फिल्मों के पार्ट 2

फिल्मों के लिहाज से साल 2024 ठीक-ठाक चल रहा है. अब तक फाइटर, मंजुमल बॉयज, हनुमान, शैतान, लापता लेडीज, मुंज्या और कल्कि 2898 एडी जैसी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
2024 की ये है आने वाली 10 फिल्में
नई दिल्ली:

फिल्मों के लिहाज से साल 2024 ठीक-ठाक चल रहा है. अब तक फाइटर, मंजुमल बॉयज, हनुमान, शैतान, लापता लेडीज, मुंज्या और कल्कि 2898 एडी जैसी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. हालांकि इस साल 1000 करोड़ रुपये की कमाई सिर्फ कल्कि 2898 एडी ने की है. जबकि पिछले साल पठान और जवान दोनों ने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. अब 2024 आधा निकल चुका है, साल की बाकि में महीनों की कई फिल्मों पर दर्शकों की नजर है. 

कई दर्शक अपनी फेवरेट कलाकारों की फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब हम आपको आईएमडीबी की लिस्ट के जरिए 2024 की ऐसी 10 फिल्मों के बारे में बताते हैं कि जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 

पुष्पा: द रूल - 2
देवरा पार्ट 1
वेलकम टू द जंगल
द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम
कंगुवा
सिंघम अगेन
भूल भुलैया 3
तंगलान
औरों में कहां दम था
स्त्री 2

Advertisement

गौरतलब है कि यह फिल्में 1 जनवरी, 2024 से 10 जुलाई, 2024 के बीच लोगों के बीच लगातार सबसे लोकप्रिय रहीं हैं. आपको बता दें कि इन फिल्मों में की लिस्ट में स्त्री और तंगलान 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इन दोनों फिल्मों के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है. वहीं अजय देवगन और तब्बू की फिल्म औरों में कहां दम था का भी अगस्त में रिलीज होने वाली है. पहले यह फिल्म जून में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारणवश इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था, अब यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली है. 
 

Advertisement

बिग बॉस से जुड़ी 5 बातें: जानें कैसे बचेगी Salman Khan की विरासत?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली