Singham Again Runtime: सिंघम फ्रेंचाइजी की दूसरी सबसे लंबी फिल्म निकली सिंघम अगेन, नौ एक्टर्स की ये फिल्म होगी इतनी लंबी

Singham Again Runtime: अजय देवगन, सलमान खान, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ की फिल्म सिंघम अगेन इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Singham Again Runtime: इतनी लंबी है अजय देवगन की सिंघम अगेन
नई दिल्ली:

Singham Again Runtime: अजय देवगन, सलमान खान, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ की फिल्म सिंघम अगेन इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. सोमवार को रोहित शेट्टी की इस फिल्म को  सेंसर बोर्ड की ओर से यूए सर्टिफिकेट मिल गया है. इसके साथ ही नौ कलाकारों की सिंघम अगेन कितनी लंबी रहने वाली है, इसका भी खुलासा हो गया है. खास बात यह है कि अजय देवगन की यह फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी की दूसरी सबसे  लंबी फिल्म है. 

सिंघम फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म सिंघम दो घंटे 22 मिनट की थी. वहीं दूसरी फिल्म सिंघम रिटर्न्स दो घंटे 19 मिनट की थी. वहीं सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म सिंबा 2 घंटे 31 मिनट की थी, जबकि सूर्यवंशी दो घंटे 23 मिनट की थी. वहीं सिंघम अगेन दो घंटे 24 मिनट की है. यानी यह फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी की दूसरी सबसे लंबी फिल्म है. सिंघम अगेन में सलमान खान भी चुलबुल पांडे के रोल में दिखने वाले हैं. यह फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिंघम अगेन का बजट 350 करोड़ रुपये बजट है. 

Advertisement

वहीं सलमान खान की एंट्री की खबर ने फिल्म के रिलीज के इंतजार को और मजेदार बना दिया है. उनके अलावा भी इस फिल्म में स्टार्स की कमी नहीं है. उनसे पहले ही अक्षय कुमार अपने सूर्यवंशी स्टाइल में और रणवीर सिंह अपने सिंबा स्टाइल में कैमियो करने वाले हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ पहले से ही फिल्म में हैं. अजय देवगन के अपोजिट करीना कपूर दिखाई देने वाली हैं. जो उनके वाइफ के रोल में नजर आएंगी. उम्मीद की जा रही है कि इस स्टारी कॉकटेल से फिल्म का सुरूर कुछ ज्यादा ही बढ़ेगा और फैंस की भीड़ फिल्म थियेटर्स में टूट पड़ेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
पंडित जी से जानिए धनतेरस मनाने की पौराणिक कथा और क्या है दिवाली का महत्व