आम आदमी ही नहीं अमीरों पर भी बारिश का कहर, 2000 करोड़ नेटवर्थ वाले इस सिंगर के घर में भर गया पानी तो शेयर किया वीडियो  

Drake Video: हॉलीवुड रैपर ड्रेक ने टोरंटो में अपने घर में बारिश का पानी भरने का एक वीडियो शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ड्रेक ने घर में पानी भरने का वीडियो शेयर किया है
नई दिल्ली:

भारत हो या विदेश... बारिश की आफत किसी के लिए भी मुसीबत बन सकती है. ऐसा हम नहीं बल्कि एक सिंगर का लेटेस्ट वीडियो कह रहा है. दरअसल, कनाडा के टोरंटों में भारी बारिश हो रही है, जिसके चलते बाढ के हालात बन गए हैं. सड़कों पर गाड़ियां जलमग्न और घरों में पानी का आगमन होता दिख रहा है. इसी बीच 2000 करोड़ से ज्यादा का नेटवर्थ रखने वाले कैनेडियन सिंगर ड्रेक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर की झलक दिखा रहे हैं. जहां पानी भर गया है और वह उस पानी को बाहर निकालते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किए क्लिप में भूरे रंग का पानी टोरंटो स्थित कनाडाई गायक-रैपर के बंगले के एक हिस्से से भरता हुआ दिखाई दे रहा है, क्योंकि शहर में तीन बड़े तूफानों के कारण बारिश हुई है, जिससे बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है और लोग फंस गए हैं. 

Advertisement

ड्रेक ने इंस्टाग्राम पर मज़ाक में कहते हैं कि बहता पानी 'बेहतर होगा अगर एस्प्रेसो मार्टिनी हो'. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, जिसमें वह और एक अन्य व्यक्ति गंदगी को साफ करने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे थे.

Advertisement

37 वर्षीय ड्रेक एक कैनेडाई रैपर, गायक और एक्टर हैं. वहीं उकी पॉपुलैरिटी इस बात से लगाई जा सकती है कि उनके इंस्टाग्राम पर 145 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जबकि उनका नेटवर्थ 2010 करोड़ का बताया जाता है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर पैनलिस्ट
Topics mentioned in this article