अलका याग्निक की बेटी को देखकर भूल जाएंगे कैटरीना, करीना और आलिया की ब्यूटी... बॉलीवुड हसीनाओं को देती हैं बराबर की टक्कर

अलका याग्निक की एक प्यारी से बेटी हैं जो उनकी तरह ही संगीत के फन में माहिर हैं. लेकिन संगीत की दुनिया में नाम कमाने की कोशिश नहीं की. उनका नाम है सायशा कपूर. जो अपनी मां की टू कॉपी हैं. सूरत तो मिलती जुलती है लेकिन सीरत जुदा जुदा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है सिंगर अल्का याग्निक की बेटी
नई दिल्ली:

अपनी मखमली आवाज के साथ अलका याग्निक ने बॉलीवुड के संगीत जगत पर बरसों  राज किया है. उनकी आवाज उनकी पहचान बन चुकी है. वो खुद कई सालों तक लाइमलाइट में रहीं लेकिन उनके परिवार के बार में कम ही लोग जानते हैं. यहां तक कि अलका याग्निक की आवाज के फैन्स को भी ये नहीं पता कि अलका याग्निक के परिवार में कौन कौन हैं और क्या करते हैं. आपको बता दें कि अलका याग्निक की एक प्यारी से बेटी हैं जो उनकी तरह ही संगीत के फन में माहिर हैं. लेकिन संगीत की दुनिया में नाम कमाने की कोशिश नहीं की. उनका नाम है सायशा कपूर. जो अपनी मां की टू कॉपी हैं. सूरत तो मिलती जुलती है लेकिन सीरत जुदा जुदा है. तो आज हम आपको रूबरू कराते हैं अलका याग्निक की बेटी सायशा से जिनकी खूबसूरती देख आप नज़रें हटा नहीं पाएंगे. 

अलका याग्निक ने साल 1989 में एक बिजनेसमैन से शादी की थी. जिनका नाम है नीरज कपूर. दोनों कभी लीगल रूप से अलग नहीं हुए लेकिन साथ भी नहीं रहते. दोनों की एक बेटी है सायशा कपूर. जो अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और अपनी मां अलका याग्निक से काफी रिजेंबल भी करती हैं.

Advertisement
Advertisement

सायशा कपूर ने संगीत की शिक्षा जरूर ली है लेकिन उसे बतौर करियर नहीं चुना. वो बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. हालांकि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं, जिसमें अक्सर वो अपनी मम्मी अलका याग्निक के साथ दिखाई देती हैं.

Advertisement
Advertisement

सायशा कपूर की पढ़ाई ज्यादातर इंडिया से बाहर ही हुई है. उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग और मार्बेला, स्पेन में रह कर लेस रोजेस इंटरनेशनल स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट से पढ़ाई पूरी की है.

सायशा कपूर मुंबई के रेस्टोरेंट की मालकिन हैं. जिसका नाम है Boveda Bistro. ये रेस्टोरेंट सायशा कपूर अपने कुछ पुराने दोस्तों के साथ मिलकर चलाती हैं. खूबसूरती के मामले में सायशा कपूर बॉलीवुड हसीनाओं को बराबर की टककर देती हैं  उनकी हर एक तस्वीर इस बात का सबूत है. 

कुछ समय पहले सायशा कपूर का नाम राहुल वैद्य के साथ जुड़ा था. हालांकि उसके सालभर बाद साल 2018 में उन्होंने अमित देसाई से शादी कर लीं. जिनके साथ वो मुंबई में ही रहती हैं.

काजोल-युग देवगन, संजय कपूर समेत कई स्टार 'भोला' की स्क्रीनिंग में दिखे साथ

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के इशारे पर Lok Sabha में विपक्ष का हंगामा! BJP ने Social Media पर लगाए आरोप