सिमी गरेवाल ने रतन टाटा के निधन पर लिखा इमोशनल मैसेज, बोलीं- तुम चले गए...अलविदा मेरे दोस्त

बिजनेसमैन रतन टाटा के निधन पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकीं एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Ratan Tata Death: बिजनेसमैन रतन टाटा के निधन से पूरा देश दुखी है. वहीं सोशल मीडिया पर अपना मैसेज शेयर करते हुए श्रद्धांजलि देते हुए लोग नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल, जिन्हें दिवंगत बिजनेसमैन डेट कर चुके हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा मैसेज शेयर किया कि फैंस भी इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं और रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि रतन टाटा ने एक समय में एक्ट्रेस सिमी अग्रवाल को डेट किया था, जिसका जिक्र खुद एक्ट्रेस ने किया था और कहा था कि वह अब अच्छे दोस्त हैं. 

सिमी ग्रेवाल ने अपनी और रतन टाटा की मुस्कुराते हुए एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, वो कह रहे हैं तुम चले गए... आपका जाने का गम सहना बेहद मुश्किल है. बहुत मुश्किल...अलविदा मेरे दोस्त. इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने भी श्रद्धांजलि दी और कमेंट सेक्शन में टूटे दिल वाली इमोजी शेयर की है. 

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, मैं आपका रतन टाटा सर के साथ इंटरव्यू देख रहा था. ओम शांति. दूसरे यूजर ने लिखा, हमारे प्रिय रतन टाटा के दूसरे पहलू को देखने के लिए विनम्रता, अनुग्रह और सादगी से भरा सबसे अद्भुत एपिसोड में से एक... मुझे याद है कि तब मैं एक छोटी लड़की के रूप में रो रही थी (यह नहीं जानती थी कि एक प्रेमिका होने का क्या मतलब है, लेकिन निश्चित रूप से यह जानती थी कि प्यार और परिवार का क्या मतलब होता है) कि वह उन कारणों से शादी नहीं कर सके जिनके बारे में उन्होंने बताया. उनके लिए बहुत दुखी थी कि वह घर पर अकेले है... इसने मेरे दिल को छू लिया. वह व्यक्ति जिसके बारे में लाखों लोग सोचते हैं... श्री रतन टाटा... अलविदा. 

Advertisement

गौरतलब है कि सिमी ग्रेवाल और रतन टाटा एक समय में एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं और इसका जिक्र एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में भी किया था और बताया कि वह जेंटलमैन हैं और आज भी अच्छे दोस्त हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने समुद्री रास्ते से हमले की दी धमकी, Lebanon ने बढ़ाई सुरक्षा