सिद्धू मूसेवाला की मम्मी बनने वाली हैं मां, जल्द ही घर आएगा नन्हा मेहमान: रिपोर्ट्स

सिद्धू मूसेवाला के फैंस के लिए खुशखबरी है. बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की मां जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं. फैंस इस बात को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मां बनने वाली हैं सिद्धू मूसेवाला की मम्मी
नई दिल्ली:

सिद्धू मूसेवाला के फैंस के लिए खुशखबरी है. बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर जल्द ही मां बनने वाली हैं. फैंस इस बात को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की मां अगले महीने यानी मार्च में मां बन सकती हैं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस बात की पुष्टि खुद सिद्धू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह ने की है. कहा जा रहा है कि आईवीएफ तकनीक के जरिए सिद्धू मूसेवाला की मां ने कंसीव किया है. 

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला अपनी मां-बाप के इकलौते बेटे थे, जिनका बहुत ही बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था. ऐसे में सिद्धू के जाने के बाद उनके मां-बाप अकेले रह गए थे, जिसके बाद दोनों ने आईवीएफ की मदद से बच्चे को जन्म देने के बारे में सोचा. सिद्धू मूसेवाला की साल 2022 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. ताऊ चमकौर सिंह ने खबर की पुष्टि तो कर दी है, लेकिन सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सुरक्षा कारणों के चलते कुछ भी फिलहाल कहने से इनकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला की 8 अनसुनी बातें

दिल्ली पुलिस की तरफ से सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर दावा किया गया था कि सिंगर के मर्डर का पूरा प्लान बनाया गया था. छह हत्यारे पंद्रह दिन में लगभग आठ बार सिद्धू मूसेवला के घर गाड़ी और उसके रूट्स की रेकी कर चुके थे. लेकिन हर बार उनका प्लान फेल हो रहा था क्योंकि मूसेवला बुलेट प्रूफ गाड़ी और कड़ी सुरक्षा के बीच घर से बाहर निकलते थे.

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains