6 हसीनाओं के साथ जुड़ा Sidharth Shukla का नाम, किस्मत देती साथ तो इस एक्ट्रेस से हो चुकी होती शादी

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला आज होते तो अपना 43वां जन्मदिन मना रहे होते. उनकी पर्सनालिटी ऐसी थी कि वो पलभर में ही किसी को भी अपना दीवाना बना लेते थे. उनके साथ काम करने वाली एक्ट्रेस भी उनके जादू से बच नहीं पाती थीं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
Siddharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला का आज है 43वां बर्थडे
नई दिल्ली:

Sidharth Shukla: मासूम सी मुस्कान, दंबग सा स्टाइल, ऊंचा लंबा कद, कुछ बिखरे हुए बाल- सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ में सिर्फ इतने ही अल्फाज काफी नहीं है जो सीरियल से लेकर रियलिटी शोज तक में जाकर फैंस को अपना दीवाना बना चुके हैं. भले ही सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच ना हो लेकिन वो अपने फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है. सिद्धार्थ शुक्ला आज होते तो अपना 43वां जन्मदिन मना रहे होते. सिद्धार्थ की पर्सनालिटी ऐसी थी कि वो पल भर में ही किसी को भी अपना दीवाना बना लेते थे.पर्दे से परे सिर्फ दर्शक ही उनके फैन नहीं हुआ करते थे. उनके साथ काम करने वाली एक्ट्रेस भी उनके जादू से बच नहीं पाती थीं. शायद यही वजह थी कि सिद्धार्थ शुक्ला का नाम तकरीबन हर उस एक्ट्रस से जुड़ा जिनके साथ उन्होंने काम किया. इसमें से एक कोस्टार तो ऐसी भी थीं जिसके साथ शायद सिद्धार्थ शुक्ला शादी के बंधन में बंध चुके होते लेकिन रिश्ता मुकम्मल होने से पहले ही किस्मत ने बड़ा मोड़ ले लिया.

Advertisement

इन हसीनाओं से जुड़ा सिद्धार्थ शुक्ला का नाम

सिद्धार्थ शुक्ला का नाम आकांक्षा पुरी से जुड़ा जो बाद में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस में पहुंचे पारस छाबड़ा को डेट कर रहीं थीं. रियलिटी शो झलक दिखला जा में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शिरकत करने वाली दृष्टि धामी से भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जुड़ चुका है. रश्मि देसाई और उनके अफेयर के चर्चे तो काफी आम रहे. हालांकि ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच लंबी अनबन भी रही. बिग बॉस में आईं शैफाली जरीवाला ने भी ये खुलासा किया था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का नाम उनकी ऑन स्क्रीन सास स्मिता बंसल के साथ भी जुड़ा हालांकि दोनों ने ये क्लीयर भी कर दिया कि दोनों महज अच्छे दोस्त हैं.

इस एक्ट्रेस से होने वाली थी शादी

सिद्धार्थ शुक्ला की जिंदगी का आखिरी प्यार रहीं शहनाज गिल जिनसे उनकी मुलाकात बिग बॉस में हुई थी. दोनों इस रियलिटी शो के दौरान ही करीब आ गए थे. इसके बाद म्यूजिक एल्बम में भी साथ नजर आए. कहा जाता है कि दोनों बहुत जल्द शादी भी करने वाले थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. सिद्धार्थ शुक्ला ने अचानक ही जिंदगी को अलविदा कह दिया और शादी के अरमान अधूरे रह गए. सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता कभी मुकम्मल नहीं हो पाया.

Advertisement

दुर्योधन के रोल से फिल्मों में एंट्री, आज इसे सलाम ठोंकते हैं बड़े-बड़े सुपरस्टार, नेटवर्थ इतना कहेंगे 'हाय राम'

Featured Video Of The Day
Spotlight: Mirzapur 3 में गद्दी की इस जंग में किसके हाथ लगेगा बाज़ी, Web Series की कास्ट से खासबात चीत