Koffee With Karan 8: आलिया भट्ट की स्टूडेंट ऑफ द ईयर में कास्टिंग के खिलाफ सिद्धार्थ-वरुण, कॉफी विद करण 8 में किया खुलासा!

Koffee With Karan 8 Episode: कॉफ़ी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर के सामने खोले कई राज.

Advertisement
Read Time: 15 mins
K
नई दिल्ली:

Koffee With Karan 8 Latest Episode: कॉफ़ी विद करण का नया एपिसोड आ गया है, जिसमें इस बार खुलासे करने सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन पहुंचे. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने अपनी डेब्यू  फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर  को लेकर खुलासा किया है, जिसे खुद करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. दरअसल, सिद्धार्थ और वरुण ने कहा है कि वह नहीं चाहते थे की करण जौहर, आलिया भट्ट को कास्ट करें. दरअसल, कॉफी विद करण 8 में मेहमान बनकर आए वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए उनकी स्टूडेंट ऑफ द ईयर को स्टार आलिया भट्ट ने एक रिकॉर्डेड संदेश भेजा था. इसके बाद, शुरुआत में करण जौहर ने कहा, "मुझे अभी भी आलिया के साथ याद है, जब वह पहली बार अंदर आई थी, तो कैसे आप दोनों ने मुझे मैसेज भेजा था कि आप उसे कास्ट नहीं कर सकते. आप में से एक ने कहा कि वह बहुत छोटी है."

करण जौहर ने बताया कि शूट के बाद उन्हें यकीन हो गया था कि वह रोल के लिए फिट हैं. डायरेक्टर ने कहा, "मैं कह रहा हूं कि यह इस तरह से शुरू हुआ, लेकिन जब हमने उसके साथ शूटिंग की, उसके तीन महीने बाद एक फोटो शूट के लिए, मुझे याद है कि वह शांत खड़ी थी और आप दोनों में से किसी की तरफ नहीं देखा या तो वह सचेत थी या शर्मीली क्योंकि आप सभी पहले से ही जानते थे मुझे. जबकि वह मुझे बिल्कुल नहीं जानती थी. हमने फोटो शूट किया और उसके ठीक बाद, मेरा मतलब है, मुझे पहले शॉट में ही पता चल गया था''. 

इस पर वरुण धवन ने कहा, "हां, मुझे भी पता था." लेकिन KJO बीच में टोकते हुए कहते हैं, "दिखावा करना बंद करो. तुम क्या बकवास कर रहे हो वरुण? तुम मुझे दूसरी लड़कियों की तस्वीरें भेजते रहे, तुम नहीं चाहते थे कि मैं उन्हें कास्ट करूं." इस पर वरुण ने कहा, "नहीं नहीं...मैं उसे नहीं जानता." वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं, "लेकिन देखिए, यह वंडरफुल था कि वह यहां पहले से ही वंचितों में अंडर डॉग थीं. फिर वह उभरी."

Advertisement

बता दें, स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था. जबकि सना सईद पहले ने पहले कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी का किरदार निभाया हुआ था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India
Topics mentioned in this article