मुंबई एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने बांटी शादी की मिठाई, देख फैंस ने यूं लुटाया प्यार

मिठाई बांटते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों के चेहरे में शादी का नूर दिखाई दे रहे हैं. कपल ने शादी की यह मिठाई पैपराजी को बाटी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने बांटी शादी की मिठाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने हाल ही में जैसलमेर में शादी के सात फेरे लिए हैं. शनिवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुंबई लौटे हैं. उन्होंने आते ही एयरपोर्ट पर शादी की मिठाइयां बांटी हैं. मिठाई बांटते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों के चेहरे में शादी का नूर दिखाई दे रहे हैं. कपल ने शादी की यह मिठाई पैपराजी को बाटी हैं. 

Advertisement

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में यह कपल मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहा है. वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा जा सकता है. इस दौरान कियारा आडवाणी ने येल्लो कलर का सूट पहन हुआ है और उसके साथ व्हाइट कलर का दुपट्टा लिया हुआ है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा व्हाइट कलर के कुर्ता-पजामा में दिखाई दे रहे हैं. यह दोनों सभी पैपराजी को शादी की मिठाई बांट रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि शेरशाह कपल यानी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भले ही जैसलमेर में फैमिली और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है. पर उनका वेडिंग रिसेप्शन बेहद खास होने वाला है. दरअसल, 12 फरवरी को मुंबई में दोनों का रिसेप्शन होने वाला है, जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. वहीं फैंस भी इस बॉलीवुड कपल के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Assam कैसे बन रहा Drugs का ट्रांज़िट सेंटर, सरकार ने छेड़ी नशे के ख़िलाफ़ जंग