शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने खुद को दिया सरप्राइज, मुंबई में खरीदा आलीशान घर, देखें वीडियो

कपल को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के तुरंत बाद खुद को बेहद खास सरप्राइज दिया है, जिससे जानने के बाद कपल के फैंस हैरान हो सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने खुद को दिया सरप्राइज

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने बीते दिनों जैसलमेर में शादी की है. लंबे समय तक डेट करने के बाद इन दोनों ने एक-दूसरे के डेट करने का फैसला किया. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी परिवार और करीबी दोस्तों के बीच हुई है. इस बीच अब  कपल को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के तुरंत बाद खुद को बेहद खास सरप्राइज दिया है, जिससे जानने के बाद कपल के फैंस हैरान हो सकते हैं.

दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने मुंबई में नया घर खरीदा है. शादी के बाद यह दोनों अपने पुराने नहीं बल्कि नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बिल्डिंग का वीडियो शेयर किया है. यह बिल्डिंग एक सोसाइटी की है. फोटोग्राफर ने दावा किया है. इस बिल्डिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपना नया घर खरीदा है. 

Advertisement

वीडियो में एक शख्स बता रहा है कि कपल के यह घर एक हफ्ते पहले ही खरीदा है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के नए घर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि शनिवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुंबई लौटे हैं. उन्होंने आते ही एयरपोर्ट पर शादी की मिठाइयां बांटी हैं. मिठाई बांटते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों के चेहरे में शादी का नूर दिखाई दे रहे हैं. कपल ने शादी की यह मिठाई पैपराजी को बाटी हैं.

Advertisement