शाहरुख खान को छोड़ पठान के डायरेक्टर ने थामा सैफ अली खान का हाथ, शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

सिद्धार्थ आनंद 17 साल बाद एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए सैफ अली खान के साथ फिर से जुड़ रहे हैं. सैफ अली खान को अपना "पहला हीरो" कहते हुए, 'फाइटर' डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बुडापेस्ट से उनके साथ तस्वीरें साझा कीं

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान को छोड़ पठान के डायरेक्टर ने थामा सैफ अली खान का हाथ
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ आनंद 17 साल बाद एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए सैफ अली खान के साथ फिर से जुड़ रहे हैं. सैफ अली खान को अपना "पहला हीरो" कहते हुए, 'फाइटर' डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बुडापेस्ट से उनके साथ तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि वे एक प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं. जहां पहली तस्वीर में एक्टर-डायरेक्टर डुओ फ़ोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी झलक में वे बातचीत में शामिल नजर आ रहे हैं. हालांकि, आगामी फिल्म का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन खबर है कि दोनों 'ज्वेल थीफ' के लिए साथ काम कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “बैक ऑन सेट विद माय फर्स्ट हीरो! हाऊ कैन नथिंग चेंज! हाहा! लव यू सैफ!"

Advertisement

इससे पहले सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान 'सलाम नमस्ते' और 'ता रा रम पम' में साथ काम कर चुके हैं, जो आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करती है. चूंकि, आनंद और खान एक बार फिर साथ आ रहे हैं, दर्शक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि वे इस बार क्या नया लेकर आएंगे. नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में कहा, "दिस एक्टर डायरेक्टर डुओ". "ओल्ड डुओ इज बैक." साथ ही लोगों ने डायरेक्टर से ता रा रम पम सीक्वल के बारे में भी पूछा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह आगामी प्रोजेक्ट, जो खान और आनंद को एक साथ लाती है, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा प्रड्यूस की गई है. एक्शन जॉनर में यह हाइस्ट ड्रामा डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ होगी.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Astronaut Sunita Williams की धरती वापसी में हुई देरी, उनके Starliner में आई है कुछ ख़राबी