'गली बॉय' के 'एमसी शेर' पर चढ़ा भोजपुरी गाने का खुमार, 'लगावे लू तू लिपस्टिक' गाने पर किया जमकर डांस

शुक्रवार को देशभर अनंत चतुर्दशी मनाई गई. इस मौके पर करोड़ों श्रद्धालुओं ने गणपति बप्पा का विसर्जन किया. फिल्मी सितारों ने भी काफी धूमधाम से भगवान गणेश के इस त्योहार को मनाया. सभी ने अपने घर पर खास आयोजन रखा और जमकर डांस भी किया.

'गली बॉय' के 'एमसी शेर' पर चढ़ा भोजपुरी गाने का खुमार, 'लगावे लू तू लिपस्टिक' गाने पर किया जमकर डांस

'गली बॉय' के 'एमसी शेर' पर चढ़ा भोजपुरी गाने का खुमार

नई दिल्ली:

शुक्रवार को देशभर अनंत चतुर्दशी मनाई गई. इस मौके पर करोड़ों श्रद्धालुओं ने गणपति बप्पा का विसर्जन किया. फिल्मी सितारों ने भी काफी धूमधाम से भगवान गणेश के इस त्योहार को मनाया. सभी ने अपने घर पर खास आयोजन रखा और जमकर डांस भी किया. इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी अनंत चतुर्दशी के मौके पर डांस किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही हैं. गली बॉय अभिनेता ने भोजपुरी के सुपरहिट गाने लगावे लू तू लिपस्टिक में जमकर डांस किया है. 

अपने डांस वीडियो को सिद्धांत चतुर्वेदी खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सिद्धांत चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अनंत चतुर्दशी के मौके सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी लगावे लू तू लिपस्टिक गाने पर डांस कर रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में सिद्धांत चतुर्वेदी गणपति पूजा करते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद वह बॉलीवुड के कई गानों पर डांस कर रहे हैं. इन गानों के बीच में भोजपुरी गाना लगावे लू तू लिपस्टिक बज रहा है. सोशल मीडिया पर सिद्धांत चतुर्वेदी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म निर्माता करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में नजर आए थे. इस शो में उन्होंने अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता ईशान खट्टर के साथ एंट्री की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री काजोल का कैजुअल लुक