श्वेता तिवारी ने सैफ अली खान के बेटे के साथ अफेयर की न्यूज आने पर यूं ली थी पलक तिवारी की क्लास, पूछा था यह सवाल

बीते कुछ वक्त से मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि पलक तिवारी अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं. इन दोनों को बहुत बार साथ में भी देखा गया है, पहली बार पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को पिछले साल जनवरी में साथ देखा गया था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक फिल्मों में डेब्यू करने से पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. बीते कुछ वक्त से मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि पलक तिवारी अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं. इन दोनों को बहुत बार साथ में भी देखा गया है, पहली बार पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को पिछले साल जनवरी में साथ देखा गया था. उस वक्त पैपराजी का कैमरा देखकर पलक ने अपने चेहरा छुपा लिया था.

श्वेता तिवारी की बेटी हैं पलक तिवारी

इस खबर की काफी चर्चा हुई थी. ऐसे में अब पलक तिवारी ने बताया है कि जब उनकी मां श्वेता को इस बारे में पता चला तो उनका कैसा रिएक्शन था. पलक तिवारी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. पलक तिवारी ने इब्राहिम अली खान के साथ अपने लिंकअप की खबरों को बेबुनियाद बताया है. साथ ही जब इस बारे में उनकी मां को पता चला तो उनका कैसा रिएक्शन था.

श्वेता तिवारी ने इस वजह से ली थी पलक तिवारी की क्लास

पलक तिवारी ने कहा, 'जब उन्होंने इन डेटिंग अफवाहों को देखा, तो मुझे लिंक भेजा और मुझसे पूछा कि 'यह कौन है या यह कहां से आया है? इस पर पलक तिवारी ने अपनी मां से कहा, 'अरे कोई नहीं है. क्योंकि सच में कोई नहीं है.' इसके अलावा पलक तिवारी ने बताया है कि उनकी मां श्वेता उनसे कभी क्रॉस क्वेश्चन नहीं करती हैं.

किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी पलक तिवारी

पलक तिवारी की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस हफ्ते रिलीज हो रही है. फिल्म मे ंवह सलमान खान और पूजा हेगड़े जैसे बड़े सितारों के साथ नजर आएंगी. 

'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India