भाभी ऐश्वर्या राय की इस बात को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं श्वेता बच्चन, बोलीं- मैं बर्दाश्त करती हूं

श्वेता बच्चन का यह एक पुराना वीडियो हैं, जिसमें वह अभिषेक बच्चन के सामने बता रही हैं कि उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन कौन सी बात बिल्कुल पसंद नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बीते कुछ वक्त से इस तरह की अफवाह है कि बॉलीवुड के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. इस बीच अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह यह बात बता रही हैं कि उन्हें अपनी भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की किस बात से सबसे ज्यादा गुस्सा आता है. श्वेता बच्चन का यह एक पुराना वीडियो हैं, जिसमें वह अभिषेक बच्चन के सामने बता रही हैं कि उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन कौन सी बात बिल्कुल पसंद नहीं है. 

दरअसल श्वेता बच्चन का यह वीडियो करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का है. साल 2018 में श्वेता बच्चन भाई अभिषेक बच्चन के साथ करण जौहर के शो में पहुंची थीं. इस दौरान भाई-बहन की इस जोड़ी ने फिल्ममेकर से ढेर सारी बातें की. वहीं इस एपिसोड के दौरान श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन की अच्छी और बुरी आदतों के बारे में बताया था. उन्होंने ऐश्वर्या की एक आत्मनिर्भर, मजबूत महिला और एक बेहतरीन मां के रूप में सराहा की.

हालांकि, अपनी भाभी के बारे में जो बात उन्हें नापसंद है, उसका खुलासा करते हुए श्वेता ने कहा, 'मुझे यह बात नापसंद है कि वह फोन कॉल और मैसेज का जवाब देने में बहुत समय लगाती हैं. मैं उनके टाइम मैनेजमेंट को बर्दाश्त करती हूं.' इसके अलावा श्वेता बच्चन ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी, और जिन्होंने 16 नवम्बर 2011 को अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल