गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े करने वाले बॉयफ्रेंड पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- सख्त से सख्त सजा मिले

Swara Bhaskar: श्रद्धा वाकर हत्याकंड पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर आरोपी आफताब को कड़ी से कड़ी सजा देने की अपील की है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
S
नई दिल्ली:

इन दिनों राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वाकर की हत्या का मामला सुर्खियों में है. जिसमें दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के आरोपी बॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार किया है. आफताब पर श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के टुकड़े करने का आरोप है. आफताब ने शव के टुकड़ों को दिल्ली के जंगल में फेंका था. इस दिल दहला देने वाली घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है. वहीं श्रद्धा वाकर हत्याकंड पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर आरोपी आफताब को कड़ी से कड़ी सजा देने की अपील की है. स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय देती रहती हैं. स्वरा भास्कर ने श्रद्धा वाकर हत्याकांड की न्यूज शेयर करते हुए लिखा, 'यह मामला कितना भयावह, वीभत्स और दुखद है, इसके लिए कोई शब्द नहीं है. मेरा दिल इस बेचारी लड़की के साथ है जिसने उसके साथ भयानक विश्वासघात किया, जिसे वह प्यार करती थी और जिस पर वह भरोसा करती थी. आशा है कि पुलिस तेजी से अपनी जांच पूरी करेगी और उम्मीद है कि इस राक्षस को सख्त से सख्त सजा मिले जिसका वह पूरी तरह से हकदार है.'

Swara Bhasker post
Photo Credit: instagram

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि दिल्ली में 26 वर्षीय श्रद्धा वॉकर की उसके 28 साल के लिव-इन पार्टनर द्वारा की गई निर्मम हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर शादी का दबाव बनाने पर अपनी गर्लफ्रेंड की पहले गला दबाकर हत्या की. फिर आरी से उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए. धीरे-धीरे दो महीने तक टुकड़ों को महरौली के जंगल में ठिकाने लगा दिया. वहीं इस मामले में सीबीआई की फोरेंसिक टीम, फ्रिज और अन्‍य सबूतों की जांच के लिए दिल्‍ली के महरौली पुलिस स्टेशन पहुंची. इस मामले में पुलिस की अब तक की जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: Shahi Eidgah के पास स्थापित की गई Rani Laxmibai की प्रतिमा