क्रिकेटर शोएब अख्तर ने फैंस को मिलवाया अपनी हमशक्ल से, वीडियो देख लोग बोले- लेडी शोएब

इन दिनों शोएब अख्तर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर का यह वीडियो अमेरिका का है. वीडियो में शोएब अख्तर एक लड़की से फैंस को रूबरू करवाते दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
क्रिकेटर Shoaib Akhtar ने फैंस को मिलवाया अपनी हमशक्ल से
नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप 2023 में भारत-पाकिस्तान का पहला मुकाबला शनिवार को होने वाला है. इसको लेकर दोनों देश के क्रिकेट प्रेमी काफी एक्साइटेड हैं. भारत-पाकिस्तान मैच हमेशा से दर्शकों के बीच चर्चा का मुद्दा होता है. दोनों देश के खिलाड़ी में अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. उनमें से एक पाकिस्तान की मशहूर खिलाड़ी शोएब अख्तर भी हैं. शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उनकी एक महिला हमशक्ल मिल गई है.

इन दिनों शोएब अख्तर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर का यह वीडियो अमेरिका का है. वीडियो में शोएब अख्तर एक लड़की से फैंस को रूबरू करवाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में लड़की खुद का परिचय देती है. इसके बाद शोएब अख्तर लड़की की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, 'यह शोएब अख्तर का फीमेल वर्जन का है.' सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि शोएब अख्तर पाकिस्तान के उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो भारत के क्रिकेटर के अलावा फिल्मी सितारों के बारे में भी बात करते रहते हैं. उन्हें बॉलीवुड के कई सितारों के साथ भी देखा है. इसके अवाला शोएब अख्तर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. 

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाई कांग्रेस, हार के कारणों का पता लगाने में जुटी पार्टी