कल्कि 2898 को छोड़िए इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस मचा रखा है गदर, बजट से कर चुकी है तीन गुना से ज्यादा कमाई

पंजाबी फिल्म शिंदा शिंदा नो पापा बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और हिना खान लीड रोल में नजर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कल्कि 2898 को छोड़िए इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस मचा रखा है गदर
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों प्रभास की कल्कि 2898 एडी का जलवा है. 600 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म ने पहले दिन काफी अच्छा कलेक्शन किया है. कल्कि 2898 एडी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. मगर एक फिल्म ऐसी भी है जो लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है और अपने बजट से 3 गुना कलेक्शन कर चुकी है. हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो एक पंजाबी फिल्म है. इस फिल्म का नाम शिंदा शिंदा नो पापा है. इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और हिना खान लीड रोल में नजर आए हैं. शिंदा शिंदा नो पापा ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरा हुआ है और अभी भी ये फिल्म सक्सेसफुली चल रही है.
 

बजट से तीन गुना कर चुकी है बिजनेस
शिंदा शिंदा नो पापा की बात करें तो ये फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए दो महीने होने वाले हैं. 12 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जो किसी भी पंजाबी फिल्म के लिए बहुत बढ़िया है.

हिना खान ने शेयर किया पोस्ट
हिना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है. हिना ने वर्ल्डवाइड 40 करोड़ के कलेक्शन का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- बहुत आभार के साथ, यह खास खबर सभी के साथ शेयर कर रही हूं! पंजाब में मेरी डेब्यू फिल्म- शिंदा शिंदा नो पापा ने वर्ल्डवाइड 40+ करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में बड़ी सफलता दिलाने के लिए शुक्रिया. हिना के पोस्ट पर कमेंट करके फैंस बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ये तो होना ही था, मेरी हिना खान की जो फिल्म है. वहीं दूसरे ने लिखा- लवली, बहुत ही प्यारी फिल्म है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ladli Behna Yojana: गरीब महिलाओं को योजना के तहत 1500 रुपए हर महीने मिलेगा भत्ता | Maharashtra