राज कुंद्रा के जन्मदिन पर शिल्पा ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, लिखा- आप मेरी ताकत हैं

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के बीच स्ट्रॉंग बॉन्डिंग देखने को मिलती है. सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे को प्यार लुटाते रहते हैं. शिल्पा ने अपने हालिया पोस्ट में राज को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने एक खूबसूरत पोस्ट अपलोड किया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखने को मिलती है. सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे को प्यार लुटाते रहते हैं. शिल्पा ने अपने हालिया पोस्ट में राज को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने एक खूबसूरत पोस्ट अपलोड किया. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर राज के साथ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. शिल्पा ने कैप्शन में राज को अपने जीवन में रहने के लिए धन्यवाद दिया है. शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा और उनके बच्चों वियान और समीशा के साथ तस्वीरों का सेट शेयर किया है औऱ राज को तारीफ में इमोशनल नोट लिखा है. 

कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, लाखों यादों को संजोने के लिए, हमारे सभी खुशी के दिनों के लिए, एक परिवार के लिए 'मेरा' कहने के लिए, आपके प्यार भरे और नासमझ तरीकों के लिए ... मैं आभारी हूं कि आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं, मेरे बच्चों का पिता, मेरा प्यार, और मेरी ताकत. जन्मदिन मुबारक हो मेरी कुकी. शेयर की गई तस्वीरें उनके वेकेशन की है. तस्वीरों में उनके बच्चे वियान और समीशा के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्य भी हैं.

Advertisement

बता दें कि राज को पिछले साल कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. सितंबर में जमानत पर रिहा होने से पहले वह लगभग तीन महीने न्यायिक हिरासत में रहे.हालांकि, जब से राज को न्यायिक हिरासत से रिहा किया गया है, दोनों का जीवन धीरे धीरे सामान्य हो रहा है. शिल्पा हाल ही में पैर में चोट के बावजूद गणेश चतुर्थी पर डांस और आरती करती दिखीं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही निर्देशक रोहित शेट्टी की डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज में पुलिस के रोल में दिखेंगी. शिल्पा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन स्पेश शेयर करेंगी और उन्होंने शो में कुछ हैवी ड्यूटी एक्शन दृश्य किए हैं. 
 

Advertisement

'ब्रह्मास्त्र' रिव्यू : चिंगारी ज़्यादा, आंच कम

Featured Video Of The Day
Delhi News: Shahi Eidgah के पास के पास स्थापित की गई Rani Laxmibai की प्रतिमा