शिल्पा शेट्टी ने सोनल देवराज संग 'चुरा के दिल मेरा' पर किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- सुपर से ऊपर...

शिल्पा शेट्टी ने 'चुरा के दिल मेरा' चैलेंज के ट्रेंड में आगे बढ़ते हुए अपना एक और डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ कोरियोग्राफर सोनल देवराज डांस में उनका साथ देती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शिल्पा शेट्टी और सोनल देवराज का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का फेमस सॉन्ग 'चुरा के दिल मेरा' एक बार फिर ट्रेंड में आ गया है. ये गाना 1990 के दशक में तो सुपरहिट था ही लेकिन फिर इस गाने धूम मचा दी है. इस गाने में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की केमेस्ट्री ने लोगों का खूब दिल जीता था. वहीं शिल्पा शेट्टी अब एक बार फिर इसी गाने को ट्रेंड में ले आई हैं. इन दिनों इस गाने पर वो मजेदार डांस वीडियो शेयर कर रही हैं. जिसमें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तहलका मचा दिया है. शिल्पा शेट्टी ने इस गाने के साथ फैन्स को मजेदार चैलेंज भी दिया है. सोशल मीडिया पर इस वक्त 'चुरा के दिल मेरा' चैलेंज जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया डांस वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए इंस्टाग्राम पर अपना नया डांस वीडियो शेयर किया है. इस डांस वीडियो में उनके साथ कोरियोग्राफर सोनल देवराज उनके साथ ताल से ताल मिलाते हुए 'चुरा के दिल मेरा' सॉन्ग जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी और सोनल की केमेस्ट्री शानदार लग रही है. वीडियो में दोनों के डांस स्टेप जोरदार लग रहे हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'हुक स्टेप मेरा पसंदीदा है लेकिन, क्या आपने अभी तक #ChuraKeDilMeraChallenge लिया है?'. शिल्पा के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट किया है 'पता नहीं आप हमेशा इतनी सुंदर क्यों लगती हो', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'आप दोनों बाहत खूबसूरत हो'. 

Advertisement

शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्म

शिल्पा शेट्टी इन दिनों  'सुपर डांसर 4' में एक जज के तौर पर नजर आ रही हैं. शिल्पा काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर थी लेकिन अब वो जल्द ही वापसी करे वाली हैं. वो प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं, जो 23 जुलाई रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भी परेश रावल राधे श्याम तिवारी का किरदार निभाएंगे और शिल्पा शेट्टी उनकी पत्नी अंजलि तिवारी का किरदार में होंगी. साथ ही 'हंगामा 2' में जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी उनके साथ नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
ब्रेस्ट कैंसर की वजह से हिना खान ने कटवाए अपने बाल, एक्ट्रेस के नए लुक को देख फैंस ने दी दुआएं