शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट शेयर कर कबूली अपनी गलती, बोलीं- गलती की है पर ठीक है...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा है 'गलती की है पर ठीक है'.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज वापस लौट आई हैं. शो में फैन्स द्वारा उनका खूब और सपोर्ट मिल रहा है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कुछ समय के लिए शो से दूरी बना ली थी लेकिन एक बार फिर उन्होंने हालातों का सामना करते हुए काम पर वापसी कर ली है. शिल्पा शेट्टी फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ गई हैं और लगातार कोई न कोई पोस्ट शेयर कर रही हैं. हालही में शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी गलती को कबूला है.

शिल्पा शेट्टी ने ये पोस्ट मशहूर लेखिका Sophia Loren की कुछ पंक्तियां अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. जिसमें लिखा है 'गलतियां उस बकाया राशि का हिस्सा हैं जो एक पूर्ण जीवन के लिए भुगतान करती है. हम इधर-उधर कुछ गलतियां किए बिना अपने जीवन को दिलचस्प नहीं बना सकते. हम आशा करते हैं कि वे खतरनाक गलतियां या गलतियां नहीं होंगी जो अन्य लोगों को चोट पहुंचती हैं लेकिन गलतियां होंगी. हम अपनी गलतियां उन चीजों के रूप में जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या हमारे सबसे दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण और उत्तेजक अनुभवों के रूप में, स्वयं गलतियों के कारण नहीं बल्कि हमने उनसे जो सीखा है उसके कारण. मैं गलतियां करने जा रहा हूं, मैं खुद को माफ कर दूंगा और उनसे सीखूंगा'. आगे लिखा है 'गलती की है लेकिन यह ठीक है'.

बता दें, कुछ दिनों पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म रैकेट केस में गिरफ्तार किया गया है. राज को पिछले महीने पोर्नोग्राफी कंटेंट में इनवॉल्वमेंट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वहीं उनकी बहन शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रही हैं, और जमकर हंगामा मचाए हुए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा