शमिता को 'आंटी' कहे जाने पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश को दिया जवाब- ये मैनर्स की बात है

बिग बॉस 15 के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को 'आंटी' तक कह दिया था, इसके बाद घर में खूब हंगामा भी हुआ था, वहीं तेजस्वी के इस बर्ताव पर अब एक्ट्रेस और शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी का बयान सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
तेजस्वी ने शमिता को कहा आंटी, शिल्पा ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विजेता घोषित कर दी गई हैं. बिग बॉस हाउस में रहते हुए तेजस्वी प्रकाश जहां करण कुंद्रा के करीब आई वहीं घर में उनके कई झगड़े और विवाद भी हुए. एक बार तेजस्वी ने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को 'आंटी' तक कह दिया था, इसके बाद घर में खूब हंगामा भी हुआ था. बिग बॉस 15 के फिनाले में भी इस बात को लेकर जमकर हंगामा हुआ था. अब शो खत्म हो चुका है. शमिता शेट्टी चौथ नंबर पर रहीं. इस बीच तेजस्वी के इस बर्ताव पर अब एक्ट्रेस और शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी का बयान सामने आया है.

शिल्पा ने ऐसे दिया तेजस्वी को जवाब

शिल्पा शेट्टी से जब पूछा गया कि शमिता को लेकर तेजस्वी प्रकाश के इस बयान पर वो क्या कहना चाहती हैं, तो शिल्पा ने कहा कि 'मैं क्या कहूं, ये मैनर्स की बात है. जब एक औरत दूसरी औरत को नीचे दिखाने की कोशिश करे, चाहे वो जो हो, भले मेरी बहन ही क्यों न हो, ऐसा करना कमजोरी की निशानी है. मैं ऐसी चीजों को कभी सपोर्ट नहीं करती. हमारे माता-पिता इन चीजों को लेकर बहुत सख्त थे, इसलिए हम कभी ऐसा नहीं करेंगे'. बता दें कि बिग बॉस 15 के फिनाले के दौरान शिल्पा शेट्टी बहन शमिता को सपोर्ट करने पहुंची थीं. शमिता शेट्टी टॉप 4 तक पहुंच गई थीं. 

Advertisement

शमिता को सपोर्ट करने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी

बता दें कि बिग बॉस 15 के दौरान एक बार शिल्पा शेट्टी ने वीडियो कॉल के जरिए भी घरवालों से बातचीत की थी, उस दौरान उन्होंने कहा था कि 'उन्हें गर्व है कि वे शमिता शेट्टी की बहन हैं. उनके लिए शमिता विनर हैं'. ये बातें कहते हुए शिल्पा काफी भावुक भी हो गई थी, उन्होंने कहा था कि 'मैं कभी अपनी बहन से इतने दिनों तक के लिए कभी दूर नहीं रही, मुझे उसकी याद आती है'. शिल्पा की बातें सुन बहन शमिता के भी आंसू झलक पड़े थे. बता दें कि बिग बॉस की जर्नी के दौरान शमिता कई बार विवादों में घिर गईं, कभी अभिजीत बिचुकले के साथ तो कभी तेजस्वी प्रकाश के साथ उनके तू-तू, मैं-मैं देखी गई. हालांकि लोगों को शमिता का अंदाज पसंद आया, इसी वजह से वे टॉप 4 तक भी पहुंची. 

Advertisement

'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Advertisement
Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा