शिल्पा शेट्टी ने बादशाह संग 'Jugnu' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा 'Jugnu' सॉन्ग पर बादशाह के साथ डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. आज भी वो फैन्स के बीच अपने स्टाइल और लुक्स के लिए काफी पसंद की जाती हैं. शिल्पा भी फैन्स के साथ अकसर अपने फोटो और मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. कभी उनके फिटनेस वीडियो तो कभी उनके फनी वीडियो देखने को मिलते हैं. अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो बॉलीवुड के फेमस सिंगर बादशाह के साथ उनके हालहिया रिलीज सॉन्ग 'Jugnu' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा और बादशाह की केमेस्ट्री देख फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये डांस वीडियो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'बर्थडे के साथ डांस कर रही जुगनी...इतना टैलेंट होना तो बनता है'. फैन्स भी उनके इस वीडियो को देख  जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'बहुत शानदार डांस', तो किसी ने लिखा है 'एक नंबर, दोनों ने बढ़िया किया'.

Advertisement

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो 'हंगामा 2' में देखी गई थीं. उन्होंने कई सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस डांस शो के जरिए भी खूब चर्चाओं में रहती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा