शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर फ्लाइट को भूल डांस करते हुए बनाने लगी रील, फराह खान बोलीं- पूरी क्रैक है

शिल्पा शेट्टी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फराह खान ने कमेंट करके उन्हें क्रैक बताया है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
एयरपोर्ट नहीं मिली शिल्पा शेट्टी को बिल्कुल भी भीड़ तो झूमकर नाचने लगीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों के साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. शिल्पा शेट्टी अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट की गैलरी में जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने यह डांस एयरपोर्ट पर भीड़ न मिलने पर किया है. 

वीडियो में शिल्पा शेट्टी को येल्लो कलर की टी शर्ट और पैंट में देखा जा सकता है. उन्होंने सन ग्लासेस लगाए हुए हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी अंग्रेजी गाने Don't Rush पर जमकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया है कि एयरपोर्ट पर भीड़ न मिलने की वजह से वह काफी खुश हैं. शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, 'एयरपोर्ट की रश, रश में रील तो बन गई. जो के देख लूं. कहीं फ्लाइट तो नहीं गई. क्या आपने ऐसा कुछ किया है? नीचे टिप्पणी में मुझे बताएं.' फराह खान ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है कि पूरी क्रैक है.

Advertisement

शिल्पा शेट्टी के इस डांस वीडियो को फैंस पसंद कर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'गोविंदा की बहन.' दूसरे ने लिखा, 'आजकल शिल्पा मैम योगा से जुंब्बा में शिफ्ट हो गई हैं.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट कर शिल्पा शेट्टी के डांस की तारीफ की है. आपको बता दें कि अभिनेत्री जल्द वेब सीरीज में डेब्यू करने वाली हैं. वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई देंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya