शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी का टूटा पैर, प्लास्टर दिखाते हुए शेयर तस्वीर तो फैन्स ने की जल्द ठीक होने की दुआ

शिल्पा शेट्टी अपने अंदाज और स्टाइल को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में रहती हैं. सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं उनका लुक फैन्स का दिल जीत लेता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी अपने अंदाज और स्टाइल को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में रहती हैं. सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं उनका लुक फैन्स का दिल जीत लेता है. वहीं हाल ही में शेयर की गई शिल्पा की तस्वीर देख फैन्स खुश नहीं बल्कि हैरान रह गए हैं. जी हां, हाल ही में शिल्पा शेट्टी की एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में वे अपने टूटे पैर को दिखाई हुई नजर आ रही हैं. वे अस्पताल में व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं. 

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शिल्पा अस्पताल से निकल रही हैं वे व्हील चेयर पर बैठी दिखाई दे रही हैं. वहीं वे दो विक्ट्री साइन बना कर मुस्कुराती हुई भी  दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को साझा करने के साथ ही वे लिखती हैं- 'रोल कैमरा और एक्शन हुआ और मेरा पैर टूट गया. मैंने इसे सीरियसली ले लिया था. अब मैं 6 हफ्तों तक कोई एक्शन नहीं कर पाऊंगी, लेकिन जब लैटूंगी तब पहले से बेहतर होकर आऊंगी. तब तक के लिए दुआ में याद रखें'.

Advertisement

शिल्पा की यह तस्वीर देखकर फैन्स हैरान हो गए. वहीं शिल्पा के चाहने वाले उन्हें लगातार जल्द ठीक होने की दुआ दे रहे हैं. एक फैन ने कहा मैडम ज्यादा ही एक्शन में थीं क्या. तो वहीं दूसरे ने कहा आप अपना ध्यान रखना और पूरी ठीक होने के बाद फिर शूटिंग के लिए जाना. 

Advertisement

VIDEO:मिसेज गैलेक्सी कैप्टन चाहत दलाल एयरपोर्ट पर आईं नज़र

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर