वंडर वुमन के अवतार में शिल्पा शेट्टी ने किया फिल्म 'निकम्मा' का ऐलान, फैन्स ने कहा 'एकदम कड़क'

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी की है. शिल्पा ने बड़े पर्दे पर वापसी की खुशखबरी अपने फैन्स संग साझा की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उनके पोस्ट फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. हालांकि हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने यह ऐलान कर सभी को चौंका दिया था कि वे सोशल मीडिया से ब्रेक लेने जा रही हैं. शिल्पा की इस घोषणा से उनके फैन्स थोड़े दुखी भी हुए थे. पर खुशखबरी यह है कि शिल्पा शेट्टी वापस सोशल मीडिया पर आ गई हैं. शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी की है. शिल्पा ने बड़े पर्दे पर वापसी की खुशखबरी अपने फैन्स संग साझा की है.

बहुत दिनों से शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अब इसका टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है. शिल्पा के टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बड़े पर्दे पर उनका कमबैक धमाकेदार होने वाला है. बता दें, शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट शेयर किया है, उसमें वे वंडर वुमन के अवतार में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में बिजली कड़क रही है और शिल्पा के हाथ में एक तलवार नजर आ रहा है.

Advertisement

इस टीजर को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा है, "अब हम बात कर रहे हैं ???? बिल्कुल नए अवतार में! असली 'अवनी' कौन है???!! कुछ प्यार दिखाएं???? और अधिक के लिए इस स्पेस को देखें♥ कल 17 मई याद रखिए, निकम्मा का ट्रेलर यहां लॉन्च हो रहा है". शिल्पा ने इस पोस्ट के साथ बताया है कि कल यानी 17 मई को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो रहा है. शिल्पा द्वारा इस खबर को साझा करने के बाद उनके फैन्स के बीच एक्साइटमेंट है. एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए शिल्पा के इस अवतार को 'एकदम कड़क' बताया है.

Advertisement

इसे भी देखें :जाह्नवी कपूर जिम के बाहर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 Updates: Haryana में काम आया Congress का नारा '36 बिरादरी हमारे साथ'?