21 साल बाद जब देव ने अंजलि से कहा, 'मैं तुम्हें भूल जाऊं ये हो नहीं सकता, और तुम मुझे भूल जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा'- देखा है ये वीडियो

Suniel Shetty and Shilpa shetty Recreate Dhadkan Scene: धड़कन फिल्म रिलीज होने के बाद एक डायलॉग जबरदस्त तरीके से हिट हुआ था. सुनील शेट्टी की मिमिक्री करना हो या किसी रोमांटिक सीन को दोहराना इस डायलॉग का इस्तेमाल अक्सर हुआ.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Suniel Shetty and Shilpa shetty Recreate Dhadkan Scene: धड़कन का सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी का सीन फिर हुआ रिक्रिएट
नई दिल्ली:

Suniel Shetty and Shilpa shetty Recreate Dhadkan Scene: रोमांटिक फिल्मों के शौकीन हैं तो फिल्म धड़कन आपने जरूर देखी होगी. दिल को छू लेने वाली इस म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म में शिल्पा शेट्टी को दीवानों की तरह चाहते थे सुनील शेट्टी लेकिन उनकी शादी हो जाती है अक्षय कुमार से. फिल्म में शिल्पा शेट्टी का नाम था अंजलि जिसे देखकर सुनील शेट्टी कहते हैं कि 'मैं तुम्हें भूल जाऊं ये हो नहीं सकता, और तुम मुझे भूल जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा. फिल्म रिलीज होने के बाद ये डायलॉग जबरदस्त तरीके से हिट हुआ था. सुनील शेट्टी की मिमिक्री करना हो या किसी रोमांटिक सीन को दोहराना इस डायलॉग का इस्तेमाल अक्सर हुआ. सोचिए जब सालों बाद असल देव और अंजलि आमने सामने होंगे तब कैसा नजारा होगा.

पहले इस फिल्म को 'सबसे बेकार फिल्म' की रेटिंग और फिर बन गई सुपरहिट, पूरी खबर पढ़कर घूमेगा दर्शकों का दिमाग

21 साल बाद देव और अंजलि का फिर आमना सामना हुआ. देव यानी कि सुनील शेट्टी और अंजलि यानी कि शिल्पा शेट्टी. दोनों एक रियलिटी शो पर एक दूसरे से रूबरू हुए. अब जब दोनों सामने हों तो भला कौन उन्हें फिर वही रोमांटिक सीन दोहराते हुए नहीं देखना चाहेगा. इस रियलिटी शो में भी लोगों ने डिमांड कर ही दी कि देव और अंजलि का फेमस डायलॉग फिर से बोला जाए. सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी ने भी ये डिमांड पूरी करने में जरा भी देर नहीं लगाई. दोनों मंच पर पहुंचे और फिर यादगार डायलॉग और वही रूमानी सीन दोहरा दिया.

Advertisement

इस सीन को सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी ने रीक्रिएट किया पूरे 21 साल बाद. हालांकि दोनों को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल था. ब्लैक शर्ट में सुनील शेट्टी बेहद हैंडसम लग रहे थे. उनकी फिटनेस भी लाजवाब ही नजर आई. और शिल्पा शेट्टी के तो कहने ही क्या अपनी खूबसूरती और स्टाइल के चलते वो आज भी छोटे पर्दे की फेवरेट जजेस में से एक हैं. ब्लैक शर्ट पैंट में सुनील शेट्टी एकदम फिट नजर आए तो येलो  शिमर वाली ड्रेस में शिल्पा शेट्टी भी बेहद लाजवाब लगीं जिनकी कैमिस्ट्री ने 21 साल पहले आई धड़कन मूवी की यादें ताजा कर दीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: घटना के बाद कैसे गायब हुआ बाबा, फरार होने की पूरी कहानी