झगड़ा भूल राखी सावंत के सपोर्ट में आईं शर्लिन चोपड़ा, दोनों को साथ देख फैंस बोले- सौतन बनी सहेली

कुछ दिनों पहले तक एक-दूसरे के खिलाफ बोले वाली राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा साथ आ गई हैं. हाल ही में राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी पुलिस ने हिरासत में लिया है. अभिनेत्री ने उनपर धोखाधड़ी और मारपीट का आरोप लगाया था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
झगड़ा भूल राखी सावंत के सपोर्ट में आईं शर्लिन चोपड़ा
नई दिल्ली:

कुछ दिनों पहले तक एक-दूसरे के खिलाफ बोले वाली राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा साथ आ गई हैं. हाल ही में राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी पुलिस ने हिरासत में लिया है. अभिनेत्री ने उनपर धोखाधड़ी और मारपीट का आरोप लगाया था. इसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए आदिल दुर्रानी का सपोर्ट किया था और राखी सावंत को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी, लेकिन अब उन्होंने पाला पदल दिया है. अब शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत के साथ दिखाई दी हैं. वह उनका दर्द बांटी हुई नजर आई हैं. 

Advertisement

फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सांवत और शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत से कहती हैं, 'राखी आपको आपके जीवन का राजकुमार मिला तो आप खुश क्यों नहीं हो ? पता चला कि इनसे जीवन का राजकुमार दुनिया का सबसे महान ठग निकला. जो लोगों को बेवकूफ बनाता है, लोगों के साथ फरेब करता है. राखी जी ने जब मुझे बताया परोसी की कोई ईरानी लड़की उनके (आदिल) के झांसे में आ गई. शारीरिक उत्पड़न किया, जानकर मेरे रौंगटे खड़े हो गए.'

Advertisement

सोशल मीडिया पर राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों के फैंस कमेंट कर रहे हैं तो बहुत से लोग दोनों को साथ में देखकर हैरानी जता रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'लो कर लो बात, सौतन बनी सहेली.' दूसरे ने लिखा, 'दोनों एक जैसी.' अन्य ने लिखा, 'यह सब चल क्या रहा है.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ मैसूर में रेप का एक मामला दर्ज कराया गया है. आदिल दुर्रानी पर आरोप है कि उसने एक मेडिकल की छात्रा के साथ रेप किया, उसके साथ धोखाधड़ी की, धमकी दी और उसे ब्लैकमेल भी किया. आदिल पर आरोपी लगाने वाली छात्रा मूल रूप से ईरान की रहने वाली है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी