शादी की एनिवर्सरी पर इस एक्टर ने वाइफ पर लुटाया दिल खोलकर प्यार, गिफ्ट में दे डाली इतने करोड़ की चमचमाती BMW कार

शेखर सुमन की पत्नी अलका के लिए भी खुशी का ऐसा ही मौका आया है. एक्टर शेखर सुमन मैरेज एनिवर्सरी से पहले अपने इस्टग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर की है. तस्वीरों में शेखर और उनके बेटे अध्ययन सुमन कार को किस करते नजर आ रहे है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
शादी की एनिवर्सरी पर इस एक्टर ने वाइफ पर लुटाया दिल खोलकर प्यार
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 को होस्ट कर चुके एक्टर शेखर सुमन ने हाल ही में अपनी वेडिंग एनिवर्सरी खास अंदाज़ में सेलिब्रेट की. दरअसल एनिवर्सरी से पहले ही शेखर सुमन ने वाइफ अलका को शानदार चमचमाती हुई BMW कार गिफ्ट की है. जाहिर है मैरेज एनिवर्सरी पर हसबैंड वाइफ एक दजे को गिफ्ट देते ही हैं लेकिन गिफ्ट में अगर 2.4 करोड़ की चमचमाती BMW कार मिल जाए तो खुशी कई गुना  बढ़ जाती है. शेखर सुमन की पत्नी अलका के लिए भी खुशी का ऐसा ही मौका आया है. एक्टर शेखर सुमन मैरिज एनिवर्सरी से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर की है. तस्वीरों में शेखर और उनके बेटे अध्ययन सुमन कार को किस करते नजर आ रहे है. ये BMW i7 कार है.   

 इस तरह किया नई कार का वेलकम 

शेखर सुमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे अध्ययन सुमन के साथ एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में शेखर और अध्ययन दोनों नई कार को किस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक और वीडियो में पिता और बेटे की जोड़ी अपनी चमचमाती लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार की डिलीवरी लेते और मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.  

Advertisement

 बेटे अध्ययन सुमन ने लुटाया प्यार

इस तस्वीर के साथ अध्ययन सुमन ने अपने मम्मी पापा के लिए एनिवर्सरी पर स्पेशल मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा,  मम्मी और पापा को एडवांस में एनिवर्सरी की ढेर सारी बधाई. खास तौर पर मम्मी को कांग्रेचुलेशन पापा से मिले इस स्पेशल गिफ्ट के लिए. एक दिन मैं भी आप दोनों को रोल्स गिफ्ट करूंगा. ईश्वर अपनी कृपा बनाएं रखें'.आपको बता दें कि शेखर और अलका की मैरिज एनिवर्सरी 4 मई को है.

Advertisement

फैंस की बधाइयों का लगा तांता

इंस्टाग्राम पर शेखर सुमन के तस्वीरों को शेयर  करते ही फैंस भी उन्हें शुभकामनाएं देने लगे. बधाई देने वालों में बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर अप शिव ठाकरे भी शामिल हैं. शेखर बिग बॉस 16 पहले इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में जज के रूप में शामिल हो चुके हैं.

Advertisement

अवॉर्ड नाइट शो में रवीना और भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: ऐसा है करोड़ों रुपए का Bhole Baba का 'आध्यात्मिक संसार' | NDTV Ground Report