कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज तो लोग बोले- सॉरी, नहीं देखूंगा

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. उनकी यह फिल्म रिलीज से पहले काफी सुर्खियों में रही थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर आते ही कार्तिक आर्यन की यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई.

कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज तो लोग बोले- सॉरी, नहीं देखूंगा

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' नेटफ्लिक्स पर रिलीज

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. उनकी यह फिल्म रिलीज से पहले काफी सुर्खियों में रही थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर आते ही कार्तिक आर्यन की यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. फिल्म शहजादा साउथ सिनेमा के अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी रीमेक है. अब कार्तिक आर्यन की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. फिल्म शहजादा को चोरी-छुपे बिना किसी प्रमोशन के रिलीज किया गया है. 

फिल्म की रिलीज की जानकारी नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म शहजादा का एक पोस्टर शेयर करते दी है. सोशल मीडिया पर यह पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. कार्तिक आर्यन के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फिल्म शहजादा के पोस्टर पर कमेंट करके कहा है कि वह इस फिल्म को बिल्कुल भी नहीं देखेंगे. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'नहीं देखूंगा.' दूसरे ने लिखा, 'सबसे खराब रीमेक.' अन्य ने लिखा, 'इसमें देखने जैसा क्या  है.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है. आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी कि यह फिल्म अपने बजट का आधा पैसा भी नहीं कमा सकी. फिल्म शहजादा का कुल बजट 75 करोड़ रुपये था. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कृति सेनन, परेश रावल, रोनित रॉय और मनीषा कोइराला जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में मूवी डेट के लिए निकले Sussanne Khan और Arslan Goni