शहनाज गिल से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, सेलेब्स ने दी फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं

देश लोहड़ी मना रहा है, अभिषेक बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शहनाज गिल समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस को प्यार और उनके जीवन में खुशी की कामना की.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
सेलेब्स ने दी फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं
नई दिल्ली:

देश लोहड़ी मना रहा है, अभिषेक बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शहनाज गिल समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस को प्यार और उनके जीवन में खुशी की कामना की. अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "हैप्पी लोहड़ी, यह पर्व आपके जीवन को समृद्धि और आनंद से रोशन करे." शहनाज गिल ने ट्वीट किया, "हैप्पी लोहड़ी! यह फसल का मौसम सभी के लिए प्यार, रोशनी और समृद्धि लाए."फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, "लोहड़ी, मकर संक्रांति, माघ बिहू और पोंगल पर सभी को शुभकामनाएं. भारत जैसा दिव्य विविधता वाला कोई अन्य समाज नहीं है." विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी लोहड़ी." रकुल प्रीत सिंह ने एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, "हैप्पी लोहड़ी. लोहड़ी का त्यौहार आपके लिए जीवन में बढ़ने और समृद्ध होने के बहुत सारे अवसर लेकर आए."

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, "हैप्पी लोहड़ी. लोहड़ी की गर्माहट आपके जीवन में अत्यधिक प्यार और खुशी लाए." अक्षय कुमार ने अपनी स्टोरी शेयर की और लिखा, "मेरे वल्लों, त्वानू ते त्वाडे सारे परिवार नू लोहरी दीयां लाख लाख वधाइयां. हैप्पी लोहड़ी." एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने लिखा, "लोहड़ी दी लाख लाख वधाइयां उन सभी को जो #Lohri Happy Lohri मनाते हैं." रवीना टंडन ने लिखा, "लोहड़ी की आप सभी को शुभ कामनाएं और लाख लाख वधाइयां." माधुरी दीक्षित नेने ने लिखा, "लोहड़ी दियां लाख लाख वादें."

Advertisement
Advertisement

बता दें कि यह उत्सव सर्दियों की फसलों के पकने के साथ-साथ नए कटाई के मौसम की शुरुआत करने के साथ मनाई जाती है. लोहड़ी लोग परिवार और दोस्तों के साथ पारंपरिक लोक गीतों और नृत्य का आनंद लेते हैं. हर साल 13 जनवरी को लोहड़ी मनाई जाती है. यह सर्दियों के मौसम के अंत में आता है. हिंदू चंद्र कैलेंडर के अनुसार, लोहड़ी में सर्दियों से पहले सबसे लंबी रात होती है और उसके बाद साल का सबसे छोटा दिन होता है जिसे माघ के नाम से जाना जाता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya