'किसी का भाई किसी की जान' में काम करने के लिए सलमान खान ने शहनाज को किया था कॉल, इस कारण पंजाब की कैटरीना ने भाईजान को कर दिया था ब्लॉक

शहनाज ने खुलासा किया है कि जब सलमान खान ने उन्हें फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ऑफर की थी तो उन्होंने भाईजान का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शहनाज ने सलमान खान को फोन पर कर दिया था ब्लॉक
नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वह सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं. शहनाज गिल को इस फिल्म में खुद भाईजान ने काम किया है, लेकिन अब शहनाज ने खुलासा किया है कि जब सलमान खान ने उन्हें फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ऑफर की थी तो उन्होंने भाईजान का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था.

शहनाज गिल ने यह खुलासा द कपिल शर्मा शो की शूटिंग के वक्त किया है. अभिनेत्री ने बताया है कि वह अमृतसर में थीं. उस वक्त उनके एक अननोन नंबर से कॉल आया है. लेकिन शहनाज ने उस नंबर कॉल नहीं उठाया और ब्लॉक कर दिया. उसके थोड़ी देर बाद उन्हें पता चला कि वह कॉल किसी और का नहीं बल्कि सलमान खान का था. अभिनेत्री ने कहा, 'मैं अमृतसर में गुरुद्वारा जा रही थी. जब मुझे एक अनजान नंबर से कॉल आया. और मुझे अनजान नंबर ब्लॉक करने की आदत है तो मैंने ऐसा ही किया.'

शहनाज गिल ने आगे कहा, 'फिर कुछ मिनट बाद मुझे मैसेज आया कि सलमान सर मुझे कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं. बस वेरीफाई करने के लिए मैंने ट्रूकॉलर ऐप पर नंबर डाला और पता चला कि यह वास्तव में सलमान खान मुझे कॉल कर रहे थे! मैंने तुरंत उसे अनब्लॉक किया और उसे वापस कॉल किया. यह तब था जब उन्होंने मुझे फिल्म की पेशकश की और इस तरह मुझे फिल्म मिली थी.' शहनाज के अलावा सलमान खान ने भी कपिल शर्मा के शो में कई खुलासे किए हैं.

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं करीना कपूर

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar