शहनाज गिल ने जी देहाती जिंदगी, कभी की खेतों की सैर तो कभी ट्यूबवेल से पिया पानी

शहनाज गिल बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होनें बहुत कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. उनके करियर का टर्निंग पॉइंट टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को माना जाता है. जिसने उन्हें इस मुकाम पर खड़ा कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
अपने गांव पहुंची शहनाज गिल, खेतों में की जमकर मस्ती
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से नेम-फेम हासिल करने वाली शहनाज गिल, इन दिनों पंजाब में हैं. जहां वे अपने गांव में विलेज लाइफ को बहुत एंजॉय कर रही हैं. शहनाज को अपने होम टाउन में इस तरह की लाइफ को एंजॉय करते अक्सर देखा जाता है. वे जब भी अपने होम टाउन जाती हैं गांव की सिंपल लाइफ के फोटोस और वीडियोस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा शेयर करती हैं. जिसे देखकर उनके फैंस उनकी इस सादगी पर फिदा हो जाते हैं. 

शहनाज़ का गांव प्रेम
बिग बॉस से रातों-रात फेमस हुईं शहनाज गिल अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोस और वीडियोस शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. इन वीडियो को देखकर आप खुद समझ जाएंगे कि उनका गांव के प्रति कितना लगाव है. वे जब भी अपने घर आती हैं विलेज लाइफ को फुल एंजॉय करती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए शहनाज गिल के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे खेतों में कितनी बिंदास होकर घूम रही हैं. कभी वो गांव की सूनी सड़कों पर हाथ फैला कर दौड़ती नजर आ रही हैं तो कभी खेत में खड़ी गाड़ी और सूखे घास के ढेर पर चढ़कर मस्ती करती नजर आ रही हैं.
 

ट्यूबवेल का पिया पानी
इस वीडियो में शहनाज गिल खेत में लगे ट्यूबवेल से पानी पीते और एक छोटे बच्चे से दुलार करते हुए नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो पर लोगों का जमकर प्यार बरस रहा है. शहनाज गिल के इस वीडियो को देख उनके फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते ही लाखों लोगों ने लाइक किया है और कई सारे प्यारे प्यारे कमेंट्स भी आए हैं. एक यूजर ने लिखा पंजाब दी कुड़ी और दिलवाले इमोजी बनाए हैं, तो वहीं एक यूजर लिखते हैं, बहुत सोना है त्वाडा पिंड डियर. इस तरह के कई सारे कॉमेंट्स हैं जो शहनाज गिल की तगड़ी फैन फॉलोइंग को बयां कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप