मां-बाप, दोस्त नहीं सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया शहनाज ने अपना पहला अवार्ड, बोलीं- 'उसने मुझ में इतना इन्वेस्ट किया कि...'

हाल ही में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 का आयोजन किया गया था. इस अवार्ड सेरेमनी में शहनाज गिल भी पहुंची थीं. ऐसे में जब शहनाज को अवार्ड मिला तो उन्होंने फैमिली, दोस्तों और टीम को थैंक यू न कहकर एक बेहद ही खास इंसान को धन्यवाद दिया.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद
नई दिल्ली:

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शहनाज गिल को बिग बॉस के बाद खूब पॉपुलैरिटी मिली है. हर बच्चे से लेकर बूढ़े तक की जुबान पर शहनाज गिल का नाम है. शहनाज अपने चुलबुले अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. वहीं, 'सिडनाज' को लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं. शहनाज गिल अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूट गई थीं और वे उन्हें आज भी याद करती हैं. इस बात का सबूत देने की वैसे तो कोई जरूरत नहीं है, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहा शहनाज का एक वीडियो इस बात की गवाही देता है. शहनाज गिल का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे सिद्धार्थ को याद करती नजर आ रही हैं. 

हाल ही में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 का आयोजन किया गया था. इस अवार्ड सेरेमनी में शहनाज गिल भी पहुंची थीं. ऐसे में जब शहनाज को अवार्ड मिला तो उन्होंने फैमिली, दोस्तों और टीम को थैंक यू न कहकर एक बेहद ही खास इंसान को धन्यवाद दिया. दरअसल, शहनाज ने अपना पहला अवार्ड दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया. उन्होंने कहा, "मैं अपनी फैमिली, फ्रेंड और टीम को बिल्कुल भी डेडिकेट नहीं करूंगी क्योंकि ये मेरी मेहनत है'. इसके बाद वे ट्रॉफी को देख अपना पॉपुलर डायलॉग 'तू मेरा है और मेरा ही रहेगा' बोलती हैं. शहनाज आगे कहती हैं, 'मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं. थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए. उसने इनता मुझमें इनवेस्ट किया कि आज मैं यहां तक पहुंची हूं. सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए'. 

Advertisement

शहनाज गिल के इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक ने लिखा है, सिद्धार्थ अभी होते तो वहीं बैठे होते और जोर-जोर से हंस रहे होते. खुशी से ब्लश कर रहे होते'. तो वहीं एक अन्य ने इस पल को बेहद इमोशनल कर देने वाला पल बताया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: 5 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, बच्ची ने ऐसे बचाई जान!