इस फिल्म के बाद रीना रॉय के मुरीद हो गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, डायरेक्टर ने खोला राज तो ये था एक्ट्रेस का जवाब

किस फिल्म के बाद शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की फिल्मी जोड़ी सेट हो गई. सुभाष घई ने रियलिटी शो में बातों बातों में खोला राज.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय
नई दिल्ली:

रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की जोड़ी बॉलीवुड की उन ऑन स्क्रीन जोड़ियों में से एक है जिसकी अधिकांश फिल्में हिट रही हैं. दोनों साथ में बहुत जचते थे और दोनों जिस फिल्म में काम करते थे वो हिट हो जाती थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जाता रहा है कि दोनों का रिश्ता सात साल तक चला. एक शर्त की वजह से वो रिश्ता टूट गया. लेकिन इनकी दोस्ती हुई कैसे इसका खुलासा एक रियलिटी शो के दौरान हुआ. जिसमें फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई ने दोनों की दोस्ती का जिक्र किया. हालांकि खुद रीना रॉय ने भी उस मंच पर एक बड़ा राज खोल दिया.

Advertisement

इस मूवी से बना साथ

यादों का सफर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने रियलिटी शो का वीडियो शेयर किया है. जिसमें रीना रॉय और जया प्रदा बतौर गेस्ट पहुंची हैं. इसी शो के मंच पर सुभाष घई ने बताया कि किस फिल्म के बाद रीना रॉय, शत्रुघ्न सिन्हा की पहली पसंद बन गई थीं. सुभाष घई ने शो में कहा कि फिल्म कालीचरण में पहली बार रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा काम कर रहे थे. लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा तब रीना रॉय को पसंद नहीं करते थे. लेकिन उस फिल्म के बाद ऐसा कुछ हुआ कि वो हर फिल्म में रीना रॉय को लेने की डिमांड करते थे. इसके जवाब में रीना रॉय ने कहा कि ये झूठ बोल रहा है ये खुद भी मुझे पसंद करता था.

Advertisement

रीना रॉय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग रीना के इस मजाकिया अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तो रीना को देखकर हैरान थे. रीना रॉय अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं और गाहे-बगाहे इवेंट्स में ही नजर आती हैं.

Advertisement

  

Featured Video Of The Day
President Droupadi Murmu Speech | PM Modi Budget में कौन से बड़े फ़ैसले लेने वाले हैं?