शाहरुख, सलमान और ऋतिक रोशन का जिम जाना है बेकार, 74 साल के इस एक्टर की फिटनेस देख कहेंगे ये हैं असली मिस्टर इंडिया

कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो या तो विलेन बन कर रहे गए या सपोर्टिंग रोल में दिखे. लेकिन बॉडी के मामले में वो बड़े बड़े स्टार्स पर भारी पड़ते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन के साथ काम कर चुका है ये एक्टर
नई दिल्ली:

फिल्मों में किस एक्टर की बॉडी सबसे बेस्ट है, ये सवाल अगर पूछा जाए तो अधिकांश फैन्स का जवाब होगा सलमान खान. इस के बाद शायद जॉन अब्राहम, रितिक रोशन जैसे एक्टर्स का नाम जुबां पर आए. यंगर जनरेशन इस मामले में शायद टाइगर श्रॉफ का नाम भी ले सकती है. ये सही बात है कि सबसे फिट बॉडी की बात करें तो लीड एक्टर्स की ही याद आती है. लेकिन कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो या तो विलेन बन कर रहे गए या सपोर्टिंग रोल में दिखे. लेकिन बॉडी के मामले में वो बड़े बड़े स्टार्स पर भारी पड़ते हैं. हम आज आपको ऐसे ही एक कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिजिक के मामले में सारे दिग्गज एक्टर्स को मात देते हैं.

ये हैं वो कलाकार

हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं. वो एक्टर हैं शरत सक्सेना. शरत सक्सेना को आपने कई तरह के रोल में देखा होगा. 80 और नब्बे के दशक की फिल्मों में वो विलेन बने हुए नजर आते थे. ऊंचा लंबा कद, चौड़ी छाती, बुलंद आवाज और सख्त चेहरे वाले शरत सक्सेना ने अपनी एक्टिंग और एक्शन दोनों से लोगों को खूब इंप्रेस किया. अस्सी नब्बे के दशक वाली फिल्मों में वो कई बार अमिताभ बच्चन से मार खाते दिखे. इसके अलावा उन्होंने कुछ कॉमिक रोल्स भी किए और सपोर्टिंग किरदार में भी दिखे.

Advertisement

दिग्गज सितारों के साथ की ये फिल्में

शाहरुख खान के साथ शरत सक्सेना फिर भी दिल है हिंदुस्तानी और बादशाह जैसी फिल्मों में दिखे. अक्षय कुमार के साथ वो फिर हेरा फेरी मूवी में तोतले के फेमस रोल में नजर आए. सलमान खान के साथ उन्होंने बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों में काम किया. हर बार उनकी एक्टिंग की तो तारीफ हुई लेकिन उनके फिजीक पर चर्चा नहीं हुई. जबकि उनके डोले शोले भी किसी एक्शन स्टार से कम नहीं हैं. मिस्टर इंडिया, गुलाम, गुप्त द हिटेन ट्रूथ, डुप्लीकेट, सोल्जर, बागबां, फना, कृष और बजरंगी भाईजान जैसी यादगार मूवीज उनके फिल्मी सफरनामे में शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: देश-दुनिया के अहम विषयों पर जानिए दिग्गजों की राय!