मधुबाला को सेट पर देखते ही रह गए थे कपूर फैमिली के ये सुपरस्टार, डायलॉग बोलने में देने पड़े थे टेक पर टेक

मधुबाला जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस की कमी बॉलीवुड आज भी महसूस करता है. जो अपनी एक मुस्कान से हजारों लाखों के फैंस के होश उड़ा देती थीं. और जुबां से ज्यादा तो उनकी आंखें ही हर जज्बात को बयां कर देती थीं. जानें शम्मी कपूर से जुड़ा मजेदार वाकया.

Advertisement
Read Time: 9 mins
Shammi Kapoor Birth Anniversary: मधुबाला को देखते रह गए थे शम्मी कपूर
नई दिल्ली:

Shammi Kapoor Birth Anniversary: मधुबाला जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस की कमी बॉलीवुड आज भी महसूस करता है. जो अपनी एक मुस्कान से हजारों लाखों के फैंस के होश उड़ा देती थीं. और जुबां से ज्यादा तो उनकी आंखें ही हर जज्बात को बयां कर देती थीं. अपने दौर में मधुबाला जैसी मदहोश कर देने वाली खूबसूरती कम ही एक्ट्रेस में नजर आती थी. फिल्मी दुनिया में भी उनके ढेरों फैंस थे, जिसमें से एक शम्मी कपूर भी थे. कपूर खानदान का ये चिराग मधुबाला की खूबसूरती देखकर कुछ यूं दीवाना हुआ कि डायलॉग्स ही भूल गया. 

मधुबाला से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र शम्मी कपूर ने अपनी बायोग्राफी में किया है. दोनों का आमना सामना रेल का डिब्बा फिल्म के सेट पर हुआ था. इस सेट पर मधुबाला को देखकर शम्मी कपूर की नजरें दूसरी ओर घूमना ही भूल गईं. शम्मी कपूर मधुबाला को देखकर इतने नर्वस हुए कि डायलॉग्स ही भूल गए. इसके बाद ये भी बताया जाता है कि खुद मधुबाला ने शम्मी कपूर को डायलॉग्स याद करने में मदद की. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar