पहली हिट तो बाकी रही फ्लॉप, चंद फिल्मों में बनाई इस एक्ट्रेस ने दूरी, अब इस बिजनेस से कमा रहीं हैं करोड़ों

शमिता शेट्टी ने भले ही फिल्मों के जरिए खास कमाई ना की हो, लेकिन इस खास बिजनेस के जरिए वो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज से ज्यादा कमा लेती हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
शमिता शेट्टी का बॉलीवुड करियर रहा डेब्यू फिल्म के बाद फ्लॉप
नई दिल्ली:

अपनी डेब्यू फिल्म के जरिए ही सक्सेस का स्वाद चखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें कि शमिता शेट्टी ने शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन जैसे स्टारों के साथ फिल्म मोहब्बतें के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. हालांकि इसके बाद कुछ एक फिल्मों को छोड़कर शमिता ज्यादा शोहरत नहीं कमा पाईं लेकिन बॉलीवुड में वो सालों तक अपने आइटम सॉन्ग के जरिए टिकी रही और कमाई करती रहीं. शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता ने फिल्मों के बाद बिग बॉस मे भी हिस्सा लिया और वो कई रियलिटी शोज में भी दिखीं. चलिए आज शमिता के बारे में कुछ दिलचस्प बातें साझा करते हैं. 

Advertisement

पहली फिल्म हिट रही और बाकी फिल्में पिट गईं  

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन होने के नाते शमिता भी बचपन से ही हीरोइन बनने का सपना देखती थीं. उनकी पहली फिल्म भी हिट रही और इसके बाद उनके पास कई ऑफर आए लेकिन उनके बल पर शमिता अपना करियर सेट नहीं कर पाईं. मोहब्बतें के अलावा शमिता ने बॉलीवुड में जहर, बेवफा,  कैश, फरेब जैसी फिल्मों के जरिए अपना करियर संवारने की कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाई. लेकिन उनके आइटम सॉन्ग काफी हिट रहे और इसी की बदौलत वो बॉलीवुड में शरारा गर्ल के नाम से मशहूर हो गईं. आपको बता दें कि फिल्म मेरे यार की शादी है में शमिता ने शरारा शरारा गाने पर डांस किया था जो काफी हिट रहा.

Advertisement

छोटे पर्दे पर भी किया आगाज   

जब शमिता फिल्मों से दूर हुई तो उन्होंने छोटे पर्दे पर आगाज किया और बिग बॉस ओटीटी और इसके बाद बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया. इसके बाद वो फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी और डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी दिखीं. आपको बता दें कि ओटीटी पर भी शमिता ने अपना हुनर दिखाया है. ये क्या हुआ ब्रो और ब्लैक विडो में शमिता की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई लेकिन उनको ज्यादा काम नहीं मिला. पिछले साल ही शमित ने एक बार फिर बॉलीवुड में ट्राई किया और वो टीनेंट नामक फिल्म में दिखाई दी लेकिन इसका कुछ खास फायदा नहीं मिल पाया. 

Advertisement

करोड़ों में कमाई करती हैं शमिता शेट्टी

शमिता भले ही बॉलीवुड क्वीन ना बन पाईं हो लेकिन कमाई के मामले में वो कई हीरोइनों को मात देती हैं. दरअसल बिजनेस की दुनिया में शमिता शेट्टी को इंटीरियर क्वीन कहा जाता है. शमिता गोल्डन लीफ नामक इंटीरियर कंपनी की मालकिन है और वो साल भर में करोड़ों रुपए की कमाई करती हैं. इसके साथ साथ शमिता अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके भी एंडोर्समेंट के रूप में अच्छी कमाई करती हैं. शौक की बात करें तो शमिता को कारों का शौक है और उनके पास मर्सिडीज बेंज, बीएमडब्ल्यू, जगुआर और ऑडी जैसी कारों का शानदार कलेक्शन है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike
Topics mentioned in this article