जब शक्तिमान ने अक्षय कुमार को लगाई थी डांट! वजह सुन कहेंगे - अच्छा किया जो क्लास लगा दी

मुकेश खन्ना ने पान मसाला के ऐड को लेकर फिल्म स्टार्स पर सवाल खड़े किए और बताया कि एक बार कैसे उन्होंने खिलाड़ी कुमार को डांट लगाई थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

कुछ समय पहले जब शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ तंबाकू ब्रांड विमल का ऐड सामने आया था तो फैन्स खासे नाराज हुए थे. सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने तंबाकू को प्रमोट करने के लिए इन स्टार्स की आलोचना की थी. अब मुकेश खन्ना जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं ने बॉलीवुड बबल के साथ एक नए इंटरव्यू में मोटी रकम लेकर इस तरह के ऐड करने पर नाराजगी जताई.

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि इस तरह के ऐड करने से पहले बड़े सितारों को ज्यादा जिम्मेदार होना चाहिए तो मुकेश ने कहा, "अगर आप मुझसे पूछें तो मैं कहूंगा इनको पकड़ के मारना चाहिए. मैंने उनसे यह कहा है. मैंने अक्षय कुमार को भी डांटा है. वह वैसे भी स्वास्थ्य के प्रति बहुत सजग व्यक्ति हैं और वह 'आदाब' कहते हैं, अजय देवगन 'आदाब' कहते हैं, और अब शाहरुख खान भी यही कर रहे हैं. इन ऐड्स को बनाने में करोड़ों रुपये खर्च किए जाते हैं. और आप लोगों को क्या सिखा रहे हैं? (वे कहते हैं) हम पान-मसाला नहीं बेच रहे हैं, वे कहते हैं कि यह सुपारी है. लेकिन वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं?”

यह भी पढ़ें: VIDEO: ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार का डांस वीडियो वायरल, विदेश में हुआ फेस ऑफ तो पत्नी से मात खा गए खिलाड़ी कुमार

Advertisement

जुबां केसरी?

उन्होंने आगे कहा, “जब आप किंगफिशर का ऐड करते हैं तो इसका मतलब है कि आप किंगफिशर बीयर बेच रहे हैं. हर कोई जानता है. इसे भ्रामक विज्ञापन कहा जाता है. वे ऐसे ऐड क्यों करते हैं? क्या उनके पास पैसे नहीं हैं? मैंने उनसे कहा है, ये चीजें मत करो, तुम्हारे पास बहुत पैसा है. कुछ एक्टर्स ने इससे अपने हाथ खींच लिए हैं, अक्षय उनमें से एक हैं. अगर मैं गलत नहीं हूं तो अमिताभ बच्चन भी इससे दूर हो गए हैं. लेकिन आज तक इन ऐड को बनाने में करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं… लोग एक-दूसरे पर रंग छिड़क रहे हैं (और कह रहे हैं) केसरिया जबान? आप लोगों को गुटखा खाना सिखा रहे हैं!”

Advertisement

मुकेश ने आगे कहा कि उनसे भी इसी तरह के ऐड के लिए कॉन्टैक्ट किया गया था लेकिन उन्होंने कभी हां नहीं कहा. उन्होंने सितारों से ऐसा करना बंद करने की अपील की. क्योंकि दर्शक उन्हें देखते हैं और उनकी नकल करते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की केमिस्ट्री की वजह से हुई शोले बनाने की प्लानिंग! कैसे सीता-गीता से बसंती बनीं ड्रीम गर्ल?

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?