शैतान का विलेन और जवान की हीरोइन, फिर भी सीधे OTT पर रिलीज हो रही उनकी फिल्म

Shaitaan Villain and Jawaan actress Nayanthara New Film: शैतान फिल्म के मेन विलेन और जवान फिल्म की हीरोइन की अपकमिंग फिल्म सिनेमाघरों रिलीज नहीं होगी. इस फिल्म को सीधे OTT पर रिलीज किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S
नई दिल्ली:

Shaitaan Villain and Jawaan actress Nayanthara New Film: शैतान के विलेन आर माधवन और जवान की हीरोइन नयनतारा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टेस्ट' का इंतजार कर रहे करोड़ों फैंस के लिए खुशखबरी है. जल्द ही ये फिल्म रिलीज होने जा रही है. लेकिन अगर आप सिनेमाघर में बैठकर बड़े पर्दे पर इस फिल्म को देखने की आस लगाए बैठे हैं तो थोड़ी मायूसी हाथ लगेगी. दरअसल जवान फिल्म की हीरोइन नयनतारा और शैतान फिल्म के मेन विलेन आर माधवन की अपकमिंग फिल्म टेस्ट सिनेमाघरों पर नहीं बल्कि सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. बता दें कि टेस्ट की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो चुकी थी. तब से इसका इंतजार हो रहा है. अब जल्द ही ये फिल्म देखने को मिलेगी.

टेस्ट की स्टार कास्ट

ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा तमिल फिल्म है. इसमें आर माधवन और नयनतारा के अलावा लीड रोल में सिद्धार्थ और मीरा जैस्मीन जैसे स्टार्स हैं. फिल्म का निर्देशन एस शशिकांत ने किया है. कुछ समय पहले माधवन ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर कर इसके जल्द रिलीज होने की गुड न्यूज दी थी.

Advertisement

टेस्ट की स्टोरी

शशिकांत का निर्देशन में यह पहला कदम है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें सिद्धार्थ अर्जुन नाम के क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट मैच के इर्द-गिर्द है. इसका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें स्टेडियम शॉट्स की तैयारी के बीच सिद्धार्थ क्रिकेट जर्सी पहने हुए हैं. वीडियो में मीरा जैस्मीन, माधवन और नयनतारा के कुछ ऑन-सेट पल भी देखे गए.

Advertisement

किन भाषाओं में रिलीज होगी टेस्ट

एस शशिकांत इससे पहले 'विक्रम वेधा', 'इरुधि सुत्रु' और 'काव्या थलाइवन' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं लेकिन बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है. यह फिल्म तमिल के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी. बता दें कि आर माधवन हाल ही में आई फिल्म 'शैतान' में विलेन की भूमिका में हर किसी का दिल जीत चुके हैं. वहीं, नयनतारा बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आ चुकी हैं. यह फिल्म उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान के तेल भंडारों पर हमला करेगा इजरायल?
Topics mentioned in this article