सिनेमाघर में मिस हो गई शैतान तो न हों परेशान, इस तारीख को ओटीटी पर आ रही है अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म

Shaitaan OTT Release: शैतान मूवी के टॉकीज में रिलीज होने के पूरे 57 दिन बाद ये मूवी अब ओटीटी पर आने वाली है. आप इसे घर बैठे ही देखना चाहते हैं तो आपको बस इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर लीजिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अजय देवगन का परिवार से प्यार, आर माधवन का शैतानी अंदाज अब OTT पर
नई दिल्ली:

Shaitaan OTT Release: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान को बड़े पर्दे पर लोगों ने खूब प्यार दिया. जो लोग थियेटर तक जा सकते थे, उन्होंने तो यह फिल्म देख ली. पर जो अब तक नहीं देख पाए हैं उनके लिए अच्छी खबर है. जाहिर ha हर दर्शक सिनेमा हॉल तक नहीं जा सकता. लेकिन शैतान मूवी को देखने का ख्वाहिशमंद जरूर है. ऐसे लोगों  की ख्वाहिश अब जल्द ही पूरी होने जा रही है. क्योंकि बहुत जल्द ये मूवी ओटीटी पर भी उपलब्ध होने वाली है. जो लोग इस मूवी को अब तक नहीं देख सके, और बस तारीफ पर तारीफ सुने जा रहे हैं. उन्हें बस थोड़े ही समय का इंतजार और करना है.

यहां देखें मूवी

शैतान मूवी के टॉकीज में रिलीज होने के पूरे 57 दिन बाद ये मूवी अब ओटीटी पर आने वाली है. आप इसे घर बैठे ही देखना चाहते हैं तो आपको बस नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. और पहले से ही सब्सक्राइब कर चुके हैं तो कोई बात ही नहीं है. आप चार मई यानी कि शनिवार से शैतान मूवी को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. ये मूवी गुजराती मूवी वश की ऑफिशियल रीमेक है. जिसके क्लाइमेक्स को थोड़ा बदला गया है. इस मूवी के डायरेक्टर हैं विकास बहल.

फिल्म ने की बंपर कमाई

शैतान मूवी थियेटर में डेढ़ सौ करोड़ रु. की कमाई कर चुकी है. हॉरर जोनर की ये अजय देवगन की दूसरी हिट मूवी है. इससे पहले वो भूत मूवी में दिखे थे. जिसे डायरेक्ट किया था राम गोपाल वर्मा ने. शैतान मूवी में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका और जानकी बोदीवाला भी दिखाई दी थीं. ये फिल्म फाइटर के बाद, इस साल की दूसरी हाईएस्ट ग्रोसर मूवी है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को