Shaitaan Advance Booking: एडवांस बुकिंग में छाई अजय देवगन की फिल्म, शैतान देखने के लिए बुक हो गई इतने टिकट

Shaitaan Advance Booking: अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म शैतान लोगों को डराने के लिए तैयार है. ये फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अजय देवगन-आर माधवन की फिल्म लोगों को डराने के लिए है तैयार
नई दिल्ली:

Shaitaan Advance Booking: अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म शैतान लोगों को डराने के लिए तैयार है. ये फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 8 मार्च को रिलीज होनी है और इसकी एडवांस बुकिंग पहले ही ओपन हो चुकी है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर अभी से शानदार कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की बुकिंग में 24 घंटों में 338.38 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई है.

पहले दिन कर चुकी है इतना बिजनेस
शैतान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म ने अभी से कमाई करना शुरू कर दिया है. कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के पहले दिन 3844 शोज के 18,060 टिकट्स बिक चुके हैं. जिसका मतलब ये है कि फिल्म ने पहले दिन के लिए अभी से 42.64 लाख की कमाई कर ली है. ये नंबर आने वाले दिनों में और बढ़ने वाले हैं.

दूसरे दिन हुई ग्रोथ
जिस दिन शैतान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी उस दिन ज्यादा टिकट्स नहीं बिके थे. पहले दिन सिर्फ 4000 टिकट ही बिक पाए थे और दूसरे दिन इतना जंप देखने को मिला है. ये नंबर और बढ़ता जाएगा जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आएगी.

पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन
रिपोर्ट्स की मानें तो शैतान पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5-7 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. हालांकि ये नंबर बढ़ भी सकते हैं जब बुकिंग की फाइनल लिस्ट सामने आएगी. इस समय फिल्म को लेकर बढ़ता ट्रेंड देखकर लग रहा है कि ये अच्छा कलेक्शन करने वाली है. शैतान की स्टार कास्ट की बात करें तो आर माधवन ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है. वहीं अजय देवगन हीरो के रोल में नजर आएंगे. साउथ की एक्ट्रेस ज्योतिका भी फिल्म का हिस्सा हैं. इसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया है.  

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी